कैटरीना कैफ ने काम शुरू करने से पहले कराया कोरोना टेस्ट, यहां देखें वीडियो

अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने रविवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो साझा किया, जो बहुत वायरल हो रहा है। कैटरीना कैफ ने शूट से पहले स्वयं ही अपनी कोरोना वायरस की जाँच कराई है। साथ ही अभिनेत्री ने हिदायत दी है कि सबसे पहले अपनी सुरक्षा आवश्यक है। कैटरीना कैफ को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सफ़ेद कलर के आउटफिट में दिखाई आ रही है तथा कुर्सी पर बैठी हैं। तभी पीपीई किट पहले एक स्वास्थयकर्मी आता है तथा उनकी जाँच करता है।

कैटरीना कैफ ने वीडियो को साझा कर लिखा है: यह पूरा हुआ। शूटिंग के लिए टेस्ट #सेफ्टी पहले (डैनी से बहुत अहम निर्देश, 'हमेशा मुस्कुराओ')।" कैटरीना कैफ पिछले दिनों मालदीव में थीं तथा अभिनेत्री ने वहां से अपनी फोटोज को प्रशंसकों के बीच साझा किया था। फोटोज में कैटरीना कैफ समुद्र किनारे चिल करती दिखाई आई थीं। कैटरीना कैफ अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टाइल के लिए बहुत जानी जाती हैं। उनकी तस्वीर हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते हैं। 

कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह शीघ्र ही फिल्म 'सूर्यवंशी' में दिखाई आने वाली हैं। इस मूवी में वह अक्षय कुमार के साथ मुख्य किरदार अदा करती नजर आएगी। इसके अतिरिक्त कैटरीना कैफ शीघ्र ही फोन भूत में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह ईशान खट्टर तथा सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ मुख्य किरदार में नजर आएंगी। अंतिम बार कैटरीना कैफ फिल्म भारत में नजर आई थीं। 

दीपिका पादुकोण ने शानदार अंदाज में कार्तिक आर्यन को किया बर्थडे विश

शादी की सालगिरह पर शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा के लिए लिखा स्पेशल पोस्ट

इस तरह हुई गीता दत्त और गुरु दत्त की मुलाकात

Related News