शादी की सालगिरह पर शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा के लिए लिखा स्पेशल पोस्ट

शादी की सालगिरह पर शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा के लिए लिखा स्पेशल पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी तथा राज कुंद्रा आज अपनी शादी की 11वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। बॉलीवुड के बेस्ट जोड़ी में से एक शिल्पा शेट्टी तथा राज कुंद्रा ने 22 नवंबर 2009 में शादी की थी। इस अवसर पर शिल्पा शेट्टी ने हसबैंड राज कुंद्रा के लिए बहुत रोमांटिक पोस्ट लिखा है। शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के साथ एक तस्वीर साझा की है। जिसमें वह बिना मेकअप के दिखाई आ रही हैं। तस्वीर में वह हसबैंड के कंधे पर सिर रखे नजर आ रही हैं।

शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के साथ यह सुन्दर फोटो साझा करते हुए लिखा है, 'नो फिल्टर लव द रियल डील। आज हमने शादी के 11 वर्ष पूरे कर लिए हैं, किन्तु आज भी मेरी आंखें हर जगह केवल तुम्हे ही खोजती हैं। कुछ चीजें कभी नहीं बदल सकतीं तथा वह वैसी ही हैं। शादी की सालगिरह मुबारक हो, मेरे कुकी राज कुंद्रा।' दोनों की यह फोटो इनके प्रशंसकों के मध्य बहुत पसंद भी की जा रही है।

वहीं दूसरी तरफ राज कुंद्रा ने भी अलग ही अंदाज में शिल्पा शेट्टी को इस विशेष दिन की बधाई दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना तथा शिल्पा शेट्टी का एक एनिमेटेड वीडियो साझा किया है। वीडियो के साथ राज कुंद्रा ने बेहद ही शानदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने वीडिये के कैप्शन में लिखा है- '' मैं तुमसे प्यार करता हूं तथा हमेशा करता रहूंगा। मरते दम तक तुमसे प्यार करता रहूंगा शिल्पा शेट्टी, यदि उसके पश्चात् भी जिंदगी है तो भी मैं तुम्हें प्यार करुंगा। शादी की सालगिरह बेहद मुबारक हो।''

इस तरह हुई गीता दत्त और गुरु दत्त की मुलाकात

ड्रग्स केस: महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मालिक बोले- बॉलीवुड को बलि का बकरा बना रही NCB

अनुपम खेर ने साझा की 29 साल पुरानी फोटोज, देंखे ये अद्भुत तस्वीरें