जल्द 'कसौटी ज़िंदगी...' में वापसी करेंगी हिना खान, ये रहा सबूत

इन दिनों 'कसौटी ज़िंदगी की 2' को खूब पसंद किया जा रहा है. सामने आई खबरों के मुताबिक़ अब प्रेरणा और अनुराग अपनी शादी की तैयारियों में जुट चुके है वहीं ऐसा सुनने में आ रहा है कि मिस्टर बजाज प्रेरणा को पाने के लिए किसी भी हद तक जाने की कोशिश करेगा. जी हाँ, अब अगर आपको लग रहा है कि प्रेरणा और अनुराग की मुश्किले सिर्फ और सिर्फ मिस्टर बजाज की वजह से बढ़ेगी तो आप गलत है जी हाँ, और ऐसा हम इसलिए कह रहे है कि जल्द ही कोमोलिका इस सीरियल में नजर आने वाली है.

 

जी हाँ, हाल ही में इस सीरियल के एक क्रू मेंबर ने हिना की तस्वीर को साझा करते हुए लिखा है कि ''अलविदा नहीं....पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त....'' आप सभी को बता दें कि अब खबरें आ रहीं हैं कि हिना जुलाई महीने में इस सीरियल पर वापसी कर सकती है.

वहीं जबसे इस सीरियल में हिना की एंट्री हुई थी, तबसे इस सीरियल की टीआरपी में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा था और अब उम्मीद जताई जा रही है कि करण सिंह ग्रोवर की एंट्री के साथ ही साथ इस सीरियल की टीआरपी में और भी बढ़ोत्तरी होगी. वैसे सभी इस शो में मिस्टर बजाज को देखने के लिए एक्साइटेड हैं और ऐसे में अगर कोमोलिका वापस आती है तो देखने में मजा आएगा और शो के फैंस को झटका भी लग सकता है.

अपने नए फोटोशूट में रॉयल लुक में नजर आईं अंकिता लोखंडे

अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में बहुत सेक्सी और बोल्ड नजर आईं शमा सिकंदर

पारुल और मोहिना के बाद 'ये रिश्ता...' को अलविदा कहेंगे यह 2 कलाकार

Related News