अब ये मशहूर अदाकारा आई कोरोना की चपेट में, पोस्ट शेयर कर बोली- 'होम टेस्ट किट पर न करें भरोसा'

भारत में कोरोना संक्रमण के मामले निरंतर बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना से सबसे प्रभावित प्रदेशों में महाराष्ट्र एवं दिल्ली हैं। कई फिल्मी और टेलीविज़न स्टार्स कोरोना संक्रमित पाए गए हैं तथा अब अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस भी कोरोना का शिकार हो गई हैं। इसकी खबर स्वयं एरिका ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से दी है, जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी मां भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। इतना ही नहीं, एरिका ने लोगों से अपील की है कि हल्के लक्षण नजर आते ही अपनी कोरोना जाँच अवश्य करवाएं।

वही एरिका ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- जब कोरोना ने पहली बार हमें हिट किया तो मैं इसे लेकर बहुत डरी हुई थी, मगर यह भी जानती था कि हम में से ज्यादातर लोगों को अभी या बाद में संक्रमण अवश्य होगा। दुर्भाग्य से अब मैं और मेरी मां संक्रमित हैं। सभी को एक सलाह देना चाहूंगी कि कोविसेल्फ किट पर विश्वास न करें, क्योंकि वह बिल्कुल भी विश्वसनीय नहीं है।

एरिका ने आगे शेयर किया कि उन्हें कुछ दिन पहले हल्के लक्षण थे, जैसे गले में दर्द, खांसी तथा जुकाम। एरिका ने अपने पोस्ट में कहा कि उनकी मां और उन्होंने घर पर ही कोविसेल्फ किट के माध्यम से कई बार अपनी जाँच की थी, जिसकी रिपोर्ट हर बार नकारात्मक आती थी, मगर वह फिर भी अस्वस्थ महसूस कर रही थीं। तत्पश्चात, उन्होंने अपने लैब में जाँच करवाई, जिसमें उनकी और उनकी मां की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। फिलहाल एरिका और उनके मां आइसोलेटेड हैं तथा मेडिकल टीम उनकी देखभाल में लगी है।

'छोटी सरदारनी' में हुई इस मशहूर एक्टर की एंट्री, आएगा जबरदस्त मोड़

बहन शमिता की जीत के लिए प्रार्थना करने शिल्पा शेट्टी संग शिरडी पहुंचे राजीव अदातिया

लॉन्च होने के बाद कुछ ही समय में बेच दिए गए Apache के कई मॉडल्स

Related News