Video : सारा को डेट करने के सवाल पर यूँ शर्मा गए कार्तिक

बॉलिवुड में अफेयर की खबरें हमेशा चर्चा में रहती हैं. किसी ना किसी बॉलीवुड सेलेब को लेकर ये चर्चाएं बनी रहती हैं. हाल में सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में कहा था कि वह ऐक्टर कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कही थी. इतना ही नहीं सारा ने यह भी कहा था कि उन्हें कार्तिक आर्यन बहुत क्यूट लगते हैं. इसी के बाद से सरा काफी चर्चा में आ गई हैं. लेकिन अब इस बारे में कार्तिक आर्यन का भी जवाब भी आया है. जानते हैं क्या कहा उन्होंने.

दरअसल, सारा ने एक रेडियो शो में कहा था कि वह अपना अड्रेस कार्तिक आर्यन को भेजना चाहती हैं क्योंकि वह उन्हें बहुत पसंद हैं. इसके बाद लोग निश्चित तौर पर सारा के इन बयानों पर कार्तिक का रिऐक्शन जानना चाहेंगे. तो बता दें, हाल में एक इवेंट के दौरान पहुंचे कार्तिक से इस बारे में पूछा गया तो पहले तो कार्तिक शर्मा गए और बोले, 'सारा बहुत खूबसूरत ऐक्ट्रेस हैं.' इसके बाद आगे इस बारे में और पूछा गया तो कार्तिक ने बहुत स्वीट तरीके से कहा, 'हां, मैं मतलब उनके साथ कॉफी पीना चाहूंगा.' देखिये ये वीडियो 

चैट शो 'कॉफी विद करण' के जरिए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की कॉफी डेट हो ही जाएगी. फैन्स को इस बात का भी इंतजार रहेगा कि यह जोड़ी कब फिल्मों में साथ दिखाई देती है. कार्तिक और सारा को एक साथ देखकर फैंस भी जरूर उन्हें पसंद करेंगे. 

सौतेली माँ करीना को अम्मी नहीं बल्कि ये कहकर बुलाती है सारा

इस हैंडसम एक्टर को अपने घर का पता देना चाहती हैं सारा

रणबीर को आलिया के साथ शेयर करने में सारा को नहीं कोई परेशानी...

Related News