बिस्तर पर अनजान लड़की संग सो रहे थे कार्तिक आर्यन, अचानक बाहों में भरकर...

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन बहुत कम फिल्मों में काम करने के बाद भी बॉलीवुड में एक शानदार मुकाम बनाया है. वह एक्टिंग के साथ साथ अपने क्यूट अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं और लडकियां उनकी दीवानी हैं. इस समय कार्तिन के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. उन्होंने बीते 22 नंवबर को अपना जन्मदिन मनाया है और बर्थडे के खास मौके पर उनको उनके फैंस और सेलेब्स ने जमकर बधाईं दी थी. ऐसे में अब हाल ही में कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं.

 

इस वायरल हो रहे वीडियो में कार्तिक एक लड़की के काफी क्लोज दिखाई दे रहे हैं और यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है.जी हाँ, सोशल मीडिया पर वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है और इस वीडियो को मुकेश छाबड़ा ने शेयर किया है.आप देख सकते हैं मुकेश ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि कार्तिक का ये वीडियो एक ऑडिशन का थ्रोबैक वीडियो है.इस वीडियो में कार्तिक एक लड़की के साथ बैड पर लेटे नजर आ रहे हैं और इसी के साथ ही बैकग्राउंड में कैडबरी का म्यूजिक किस मी बज रहा है।

वहीं कार्तिक लड़की को बाहों में भरते नजर आ रहे हैं और कार्तिक लड़की के काफी करीब नजर आ रहे हैं. इसी के साथ इस वीडियो को शेयर करते हुए मुकेश छाबड़ा ने कार्तिक को जन्मदिन की बधाई दी है और मुकेश ने वीडियो के कैप्शन में कार्तिक आर्यन की मेहनत के बारे में लिखा है. आइए दिखाते हैं वीडियो.... जल्द ही कार्तिक पति पत्नी और वो फिल्म में नजर आने वाले हैं.

अनु मलिक के इंडियन आइडल छोड़ने से बहुत खुश हैं सोना मोहपात्रा, कहा- 'लड़ाई अभी खत्म नहीं...'

इस मशहूर एक्ट्रेस ने कहा दुनिया को अलविदा, शोक में डूबी इंडस्ट्री

फिल्म इंदू की जवानी की पहले दिन की शूटिंग की पूरी, सेट से खूबसूरत फोटो हुई वायरल

Related News