शहनाज गिल के फोटो पर इस शख्स ने किया कमेंट, वायरल हुई पोस्ट

टीवी का पॉपुलर शो बिगबॉस की फेम शहनाज़ गिल का जिसे पसंद करती है उसके लिए पागल ही हो जाती है | शायद आपको याद होगा कार्तिक आर्यन के लिए शहनाज गिल की दीवानगी किस हद तक है. यह बिग बॉस 13 में जब-जब कार्तिक आर्यन आए हम सभी ने देखा है की सना कैसे एकदम लट्टू हो जाती है. शहनाज़ गिल कार्तिक आर्यन की जबरा फैन में से एक हैं. वहीं इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड एक्टर कार्तिक और पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज ने एक-दूसरे को फॉलो किया है . बता दें की मंगलवार को शहनाज ने अपनी एक खूबसूरत फोटो साझा की थी.

जिसके कैप्शन में पंजाब की कटरीना कैफ ने लिखा- हर किसी का सम्मान करो. तभी शहनाज की इसी पोस्ट पर कार्तिक आर्यन ने एक मजेदार कमेंट किया. इस कमेंट सेक्शन में दोनों के बीच हुई बातचीत को देख फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हो गए हैं. इसके बाद अपने फनी सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए मशहूर कार्तिक आर्यन ने लिखा- उसको भी जिसने सबसे पहले चमगादड़ को खाया था?  कमेंट के साथ कार्तिक ने सोचने वाला इमोजी भी बनाया हुआ है . शहनाज ने भी कार्तिक की बात का जवाब देते हुए लिखा- सभी की इज्जत करो. 

इसके साथ ही शहनाज ने दिल वाले ढेर सारे इमोजी भी बनाए है . बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपने मजेदार ट्वीट्स और इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में हैं.वे आए दिन ट्विटर पर ट्रेंड करते हैं. ट्रेंड को लेकर कार्तिक आर्यन ने ट्वीट कर लिखा है की - कुछ भी बोलो हैशटैग कार्तिक आर्यन ट्रेंडिंग देख कर मजा बड़ा आता है. बता दें की लॉकडाउन के दौरान कार्तिक के वीडियोज ने फैंस का खूब मनोरंजन किया था. यदि बात की जाए शहनाज गिल की तो, बिग बॉस के बाद से वे चर्चा में बनी हुई हैं. वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी क्यूट फोटोज फैंस संग साझा करती हैं.

 

ये रिश्ता...में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, जुड़ सकता है नया मेहमान

श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली पर लगाई यह पाबंदी

ट्रेडिशनल लुक में नजर आयी माहिरा शर्मा, देखिये तस्वीरें

Related News