श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली पर लगाई यह पाबंदी
श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली पर लगाई यह पाबंदी
Share:

टीवी जगत की जानी मानी अदाकाराओं में से एक श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच कई दिनों से झगड़ा चल रहा है।  वहीं पिछले  दिनों ही अभिनव कोहली ने अपनी पत्नी श्वेता तिवारी के साथ होने का इशारा दिया था। जबकि एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पहले ही बता चुकी हैं कि वो अपने पति से अलग हो गयी है। अदाकारा श्वेता तिवारी के इन बातो के बाद अभिनव कोहली ने अपने पर्सनल व्हाट्स ऐप चैट सोशल मीडिया पर साझा कर यह बताया था की  वो अभी भी उनके साथ हैं। वहीं श्वेता तिवारी ने एक अलग सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इशारों-इशारों में ये बता दिया था कि एक्टर झूठ बोल रहे हैं। वहीं ऐसे में सवाल ये था कि दोनों में से कौन सही है और कौन गलत। इसके अलावा इस बीच एक बेहद चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही है। साथ ही अब पहली बार अभिनव कोहली इस मुद्दे पर खुलकर बोलते नजर आये हैं। ऐसा माना जा रहा है की श्वेता तिवारी उनके साथ सही बर्ताव नहीं कर रही है। और वो उन्हें अपने बच्चे रेयांश से मिलने भी नहीं दे रही है। सिर्फ इतना ही नहीं अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर इल्जाम लगाया है कि वो उन्हें एक नौकर की तरह व्यवहार कर रही है। अभिनव ने बताया है की, ‘मैं अब जाकर सिर्फ इसलिए बात कर रहा हूं क्योंकि मैं खुद को ठगा हुआ सा महसूस कर रहा हूं। 

पिछले साल सितंबर से मई 2020 तक, श्वेता मेरे साथ संपर्क में रहीं हैं। इस दौरान मैंने उसकी और मेरे बच्चे की जरूरतों का ख्याल रखा। कार में पेट्रोल भरवाने से लेकर लवु (पलक) को कुछ भी चाहिए होता है मैं वहां रहता हूं। जब भी उसे मेरी जरूरत होती है मैं उसके लिए सुबह के 2 बजे या 4 बजे भी मौजूद होता हूं। मैं वहाँ था क्योंकि मैं अपने बच्चे के साथ रहना चाहता था, लेकिन अब वह मुझे उससे मिलने नहीं दे रही है। उसने मेरे साथ एक नौकर की तरह व्यवहार किया है।’ अभिनव ने आगे कहा है, ’मैं चाहता हूं कि बस अब कोई मानवाधिकार संगठन या कोई एनजीओ मेरी मदद करे। मैं दोबारा अपने बच्चे के साथ मिलना चाहता हूं। मुझे करीब डेढ़ महीने से ऊपर हो गया है मैं अपने बच्चे की शक्ल तक नहीं देख पा रहा हूं। प्लीज कोई आकर मेरी मदद करे। यह सब मैंने काफी समय से देख रहा हूं। लेकिन यह सोचकर कि उसका व्यवहार मेरे लिए अच्छा है, इसलिए यह हमारे बच्चे के लिए बेहतर है क्योंकि उसे अपने माता-पिता दोनों का प्यार मिल रहा है। 14 मई को, जब मैं रेयांश से बात कर रहा था, तो उसने कहा, "मुझे पापा की याद नहीं आती'। ये सुनकर मैं हैरान रह गया था कि एक 4 साल का बच्चा जिसे 'याद' शब्द का अर्थ भी नहीं पता। वो ऐसा कैसे कह सकता है। मैंने श्वेता से कहा कि आपने तलाक के लिए अर्जी भी नहीं दी है और आप उसे ऐसी चीजें सिखा रहे हो जिससे आप उसे मुझसे दूर कर सको। वह सुबह से रात तक मेरे साथ रहा करता था। ऐसे में बच्चा ऐसे कैसे कह सकता है। मैंने इस रिश्ते को बनाने की पूरी कोशिश की है।

’इतना ही नहीं, अभिनव ने ये भी बताया था कि वो जब वो 14 मई को अपने बेटे रेयांश से मिलने गए, तो श्वेता ने पुलिस को फोन कर दिया और उन्हें घर के बाहर खींच लिया गया। अभिनव  ने कहा, 'मैं अपने बेटे रेयांश से आखिरी बार 15 मई को मिली था।वहीं श्वेता ने मुझे और उस समय उसे वहां बुलाया गया था। उस वक्त उसे कोरोनावायरस के बारे में डर नहीं था।परन्तु  अचानक वह मुझे (रेयांश) से मिलने नहीं दे रही है और बहाना बना रही है कि कोविड-19 के डर के चलते वो रेयांश को दूर रख रही है।' वहीं उन्होंने बताया, 'दो महीने के लिए मैंने खुद अपने बेटे से मिलने की खास कोशिश नहीं की क्योंकि मैं किराने का सामान या दूसरी चीजें लाने के लिए अक्सर बाहर निकलता था। 14 मई को, रेयांश ने मेरे लिए एक वीडियो कॉल किया। अचानक वह बहुत जोर से चिल्लाया और आईपैड को फेंक दिया, मैं बहुत डर गया था और तुरंत उससे मिलने के लिए दौड़ा। श्वेता ने पुलिसवालों को बुलाया और मुझे घर से बाहर खींच लिया। मेरा मतलब है कि मेरी गलती क्या थी, मैं अपने बच्चे के लिए चिंतित ही हुआ था न। इन दो महीनों में, मैं फोन कॉल और वीडियो कॉल के जरिए रेयांश के संपर्क में रहा जब 14 मई को मैं उससे मिलने गया, तो उन्होंने पुलिस को फोन कर दिया। मैंने पुलिसवालों से विनती की कि मुझे मेरे बच्चे से मिलने दिया जाए। उस दिन मैं पुलिस स्टेशन में तीन घंटे रोया भी था, क्योंकि मैं सिर्फ अपने बच्चे से मिलना चाहता था और असहाय महसूस कर रहा था। मुझसे पुलिस ने कहा कि अरे कोहली साहब चुप हो जाओ... मर्द होकर आप रो रहे हो।’ 

यह टॉप पहने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई शेफाली ज़रीवाला

सिद्धार्थ शुक्ला घर के बाहर आये नजर, पैपराजी को देख ऐसा दिया रिएक्शन

कसौटी में एक एपिसोड की इतनी फीस लेंगे करण पटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -