बादशाह ने कहा- मैं एक्टिंग कर रहा हूँ, तो कार्तिक बोले- 'बेटा अब तू देख'

प्यार का पंचनामा फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाले अभिनेता कार्तिक आर्यन का फिल्मी करियर इन दिनों बुलंदियों पर चल रहा है. कार्तिक आर्यन की अदाकारी का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोलता हुआ नजर आ रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स भी कार्तिक की एक्टिंग के कायल बताए जा रहे हैं. हलांकि रैपर बादशाह कार्तिक को ओवररेडेट एक्टर कह चुके हैं और अब एक इंटरव्यू में उन्होंने कार्तिक आर्यन को लेकर फिर बात कही है. 

दरअसल, बात यह है कि कुछ समय पहले बादशाह और दिलजीत दोसांझ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में नजर आए थे. करण के शो में बादशाह कहते हैं कि कार्तिक उन्हें ओवररेडेट एक्टर लगते हैं. जब कार्तिक और कृति सेनन करण जौहर के शो में पहुंचे थे, तो करण ने कार्तिक को यह बताया कि बादशाह उन्हें ओवररेटेड एक्टर समझते हैं. इसपर कार्तिक ने कहा था कि उन्हें यह नहीं पता कि किसी को वे ओवररेटेड एक्टर क्यों लगते हैं ?

अब बादशाह द्वारा एक इंटरव्यू में इस पूरे मामले पर अपनी बात रखी गई है. बादशाह ने कहा है कि, "मुझे नहीं पता कि मैंने उनका नाम क्यों लिया था. दरअसल, हम लोग ब्रेक के समय कार्तिक को लेकर बात कर रहे थे, तो हो सकता है इसलिए मैंने शो में उनका नाम लिया होगा." बादशाह की माने तो, "ये बहुत इंस्टेंट था. हलांकि सच्चाई यह है कि कार्तिक बहुत काबिल एक्टर हैं और उनको स्क्रिप्ट का काफी अच्छा सेंस भी है. जब मैंने कार्तिक को इस बारे में बताया था कि मैं एक्टिंग कर रहा था तो उसने मेरा मजाक उड़ाया कि बेटा अब तू देख."

मालदीव्स से सामने आई सुहाना खान की तस्वीर, दिखीं बेहद स्टनिंग

शेखर कपूर पर बरस पड़ें जावेद अख्तर, कहा- जिन्होंने आपको गले लगाया...'

जॉनी लीवर से कम दरियादिल नहीं हैं उनकी बेटी, सड़क पर ऐसे की गरीब की मदद

'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग के बाद कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये बिग बी

Related News