फिल्म के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं अनन्या-कार्तिक, यहां एक साथ आए नजर

अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री अनन्या पांडे अपनी नई फिल्म पति पत्नी और वो को लेकर बेहद चर्चा में चल रही हैं और इसमें दोनों के अलावा भूमि पेडनेकर भी देखने को मिलेंगी. इस फिल्म को लेकर कार्तिक और अनन्या काफी मेहनत भी इन दिनों कर रहे हैं. शुक्रवार को दोनों स्टार्स को मुंबई में एक डांस क्लास के बाहर देखा गया. 

बता दें कि इस दौरान अनन्या पांडे स्पोर्टी लुक में थी और वे पिंक कलर के आउटफिट में नजर आईं. वहीं इसके अलावा वह व्हाइट शूज में भी नजर आईं. उन्होंने एक बैग भी साथ ही कैरी किया हुआ था. कार्तिक आर्यन के लुक की बात की जाए तो वे व्हाइट टीशर्ट और ब्लैक पैंट में देखने को मिलें. उन्होंने ब्लैक कैप पहन रखा था. इस लुक में वह काफी कूल दिखें. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन की गर्लफ्रेंड का रोल अदा कर रही हैं. जबकि, भूमि पेडनेकर, कार्तिक की पत्नी की भूमिका में नजर आएगी. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अनन्या पांडे द्वारा करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया गया था और फिल्म में वह कॉलेज स्टूडेंट के रूप में देखने को मिली थीं. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी, जबकि पति पत्नी और वो उनकी दूसरी फिल्म रहेगी.

 

इन दो हॉरर कॉमेडी फिल्मों की सीक्वल पर जल्द होगा कमा शुरू, निर्देशक ने दी जानकारी

The Zoya Factor : सामने आया Dialogue Promo, फिर सोनम ने मचाई धूम

ब्लैक बिकिनी और मदहोश अदा, देखें इस हसीना का कातिल फोटोशूट

द्वारकाधीश के बाद सोमनाथ के दरबार में पहुँची कंगना, लाल के बाद पहना हरा सूट

Related News