द्वारकाधीश के बाद सोमनाथ के दरबार में पहुँची कंगना, लाल के बाद पहना हरा सूट
द्वारकाधीश के बाद सोमनाथ के दरबार में पहुँची कंगना, लाल के बाद पहना हरा सूट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) काफी धार्मिक मोड में देखने को मिल रही हैं. पहले द्वारकाधीश मंदिर (Dwarkadheesh) वे गईं तो अब कंगना प्रसिद्ध सोमनाथ के मंदिर (Somnath Temple) में शिवभक्ति करती हुई दिखीं. इससे पहले कंगना रनौत को गणेशोत्‍सव के दौरान मुंबई के प्रसिद्ध लाल बाग के राजा के दरबार में पाया गया था. वे सोमनाथ मंदिर में ज्‍योतिर्लिंग की पूजा-अर्चना करते हुए देखीं गई. 

कंगना की बहन और उनकी पब्लिसिटी संभालने वाली रंगोली द्वारा कंगना के कुछ वीडियो भी साझा किए गए हैं, जिनमें वह पूजा कर रही हैं. अपने ट्वीट के साथ ही रंगोली द्वारा कंगना के वीडियो को साझा करते हुए यह भी साफ किया गया है कि इन वीडियो और तस्‍वीरों को किसी मोबाइल से नहीं बनाया है. बल्कि यह मंदिर के ट्रस्‍ट द्वारा ही उन्‍हें उपलब्‍ध कराए हैं. आपको इस खास बात से अवगत करा दें कि सोमनाथ मंदिर में फोन या कैमरे ले जाना सख्त मना है. 

सोमनाथ के मंदिर में कंगना हरे रंग के खूबसूरत सूट में देखने को मिली और आज ही इससे पहले वे द्वारकाधीश के दर्शन करने पहुंची थी, तब कंगना द्वारा लाल रंग का सूट पहना हुआ था. कंगना द्वारा जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' के लिए तैयारी शुरू कर दी गई है. इस फिल्म में अपने किरदार के लिए कंगना लगातार डांस क्लास भी जा रही है और वे इसके लिए साथ ही तमिल भी सीख रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में कंगना के चार लुक नजर आने वाले हैं. 

'इंडियन फिल्म प्रोजेक्ट' : ये हस्तियां करेंगी कमाल, इस दिन होगा आयोजन

महानायक ने गाने पर दिया ऐसा रिएक्शन, KRK से मिला यह जवाब

टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में छा गए फरहान-प्रियंका, देखें फोटोज

200 करोड़ के पार अक्षय-विद्या का 'मिशन मंगल', कुछ ऐसा बोले स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -