रजनीकांत और हासन के साथ आने पर कर्नाटक राजनीति में हलचल

हाल ही में अपनी राजनीतिक पारी की घोषणा करने वाले कमल हासन जो कि, 21 फरवरी को अपनी पार्टी का नाम तथा अन्य जानकारी ऑफिशियल करने की घोषणा कर चुके है. इससे पहले बीते साल के अंत में रजनीकांत भी इसकी घोषणा कर चुके है. आपको बता दें कि, साउथ के दो सबसे चर्चित कलाकार रजनीकांत और कमल हासन की राजनीतिक पारी के एलान के बाद कर्नाटक की अन्य पार्टियों में हलचल शुरू हो गई है.

कमल हासन और रजनीकांत ने गठबंधन के संकेत दिए है, और साल के अंत में होने वाले चुनाव की दृष्टि से राजनीतिक गलियारों में खासी हलचल देखने को मिली है. रजनीकांत ने हाल ही में  कमल हासन को राजनीति में एंट्री करने के लिए शुभकामनाएं दी है. साथ ही दोनों ने आगामी चुनाव में गठबंधन देने के भी संकेत दिए है. 

कुछ दिन पहले हुए एक कार्यक्रम में दोनों स्टार्स मंच साझा करते हुए नजर आए, कार्यक्रम में रजनीकांत ने जब हासन से पूछा कि राजनीति में सफल होने के लिए क्या करना चाहिए? इसके जवाब में हासन कहते है  "मेरे साथ आओ, तब मैं आपको बताऊंगा कि इसके लिए क्या करना है".

आपको बता दें कि तमिलनाडु की राजनीति में फ़िल्मी सितारों का दबदबा रहा है. इससे पहले भी एमजी रामचंद्रन और जे. जयललिता को इसके उदाहरण के तौर पर देख सकते है. 

सीएम नीतीश पर हमले में आरजेडी और शराब माफिया की भूमिका

नई खोज और अविष्कार में हम बहुत पीछे

यूपी के 24 जिलों में होगी लोक अदालत की स्थापना

Related News