कत्ल के आरोपी को मिली गर्लफ्रेंड के साथ लॉज में समय बिताने की परमिशन, जानिए मामला

बैंगलोर: कर्नाटक में एक अजीबो-गरीब केस सुनने के लिए मिला है. दरअसल,कत्ल के एक आरोपी को अदालत में पेश करने के लिए लाया गया था, लेकिन उसे पुलिस ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ वक़्त बिताने की परमिशन तक दे दी थी. इस घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों तक पहुंचने के उपरांत महकमे में हड़कंप मच गया. लिहाजा ऐसा करने वाले पुलिसकर्मियों के विरुद्ध FIR दर्ज की जा चुकी है.

जानकारी के मुताबिक कत्ल के आरोपी बच्चा खान को बल्लारी पुलिस धारवाड़ की एक कोर्ट में पेश करने के लिए किया गया था. कत्ल के आरोपी को अदालत में पेश करने के उपरांत पुलिस ने उसे अपनी प्रेमिका के साथ एक लॉज में रहने की मंज़ूरी दी. इतना ही नहीं, जब आरोपी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लॉज में था तो पुलिसकर्मी गार्ड की तरह बाहर सुरक्षा कर रहे थे. कमरे के बाहर पहरा दे रहे थे.

खबरों का कहना है कि बेंगलुरु निवासी बच्चा खान की गर्लफ्रेंड ने कमरा बुक करवाया गया था. इस घटना की जानकारी मिलने पर विद्यागिरि पुलिस ने लॉज में छापा मार दिया. जब बच्चा खान अपनी गर्लफ्रेंड के साथ वक़्त बिता रहा था. विद्यागिरी पुलिस के छापे के उपरांत हड़कंप मच गया. कत्ल के आरोपी को लॉज में गर्लफ्रेंड के साथ समय बिताने की अनुमति देने की सूचना मिलते ही अधिकारी हरकत में आ गए. घटना की पूरी जानकारी ले ली गई. जिसके साथ ही उचित एक्शन के निर्देश दिए गए.

पुलिस ने बच्चा खान को अपनी हिरासत में लिया जा चुका है. इसके साथ ही कुछ पुलिस कर्मियों के विरुद्ध FIR भी दर्ज की जा चुकी है. बच्चा खान को इससे पहले हुबली में इरफान उर्फ ​​फ्रूट इरफान की हत्या के केस में हिरासत में ले लिया गया था. अगस्त 2020 में कथित तौर पर एक संपत्ति विवाद को लेकर इरफान की क़त्ल कर दिया गया था.

बिहार पुलिस ने शिक्षक अभ्यर्थियों पर जमकर बरसाई लाठियां, तेजस्वी ने दिए जांच के आदेश

यूपी में जन्मा अनोखा 3 पैर वाला बच्चा, देखने के लिए लगी लोगों की भीड़

बाढ़ प्रभावित जिलों में मुफ्त बांटे जाएंगे सेनेटरी पैड, इस राज्य में सरकारी आदेश जारी

Related News