कोरोना संक्रमण के बीच बीजेपी विधायक ने धूम -धाम से मनाया जन्मदिन, भड़की रवीना टंडन

इस समय सभी जगह कोरोना का खतरा बना हुआ है और हर कोई कोरोना को लेकर परेशान दिखाई दे रहा है. ऐसे में कर्नाटक में टुमकुर जिले के तुरुवेकेर में बीजेपी विधायक एम जयराम ने कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश में जारी लॉकडाउन की परवाह न करते हुए अपना जन्मदिन मनाया.

केवल इतना ही नहीं इस दौरान उनके कई समर्थक भी शामिल हुए और तो और उन्होंने सबके साथ ना सिर्फ केक काटा बल्कि सभी समर्थकों को बिरयानी भी खिलाई. इस तरह से उनके जन्मदिन मनाने के बाद कई लोग उन्हें खरी-खोटी सुनाने में लगे हुए हैं और इसी में शामिल हैं रवीना टंडन. हाल ही में एक्ट्रेस रवीना टंडन का रिएक्शन आया है. रवीना टंडन ने अपने ट्वीट के जरिए बीजेपी विधायक पर जमकर निशाना साधा है.

 

जी दरअसल एक्ट्रेस रवीना टंडन ने बीजेपी विधायक एम जयराम पर खूब तंज कसा और उन्होंने ट्वीट करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से बीजेपी विधायक को लेकर कहा, "बहुत बढ़िया, महाराज की जय हो. कोविड इडियट्स." अब इस समय रवीना टंडन के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कोई उन्हें बहुत सही बता रहा है तो कोई उन्हें बेधड़क कह रहा है. आपको बता दें, कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के लिए केंद्र सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन लागू कर रखा है जो 14 अप्रैल तक जारी रहेगा, वहीं कई राज्यों ने इस लॉकडाउन को बढ़ा दिया है.

तबलीगी जमात पर गुस्साई यह एक्ट्रेस, कहा- 'इन लोगों ने पूरे समाज को संक्रमित किया'

एक्टिंग छोड़ डॉक्टर बना यह अभिनेता, कर रहा है कोरोना पीड़ितों का इलाज

चुपके से सलमान खान ने किया इतना नेक काम कि सुनकर उछल पड़ेंगे आप

Related News