कर्नाटक के सीएम बोम्मई 3 मई को अमित शाह के लिए डिनर पार्टी का आयोजन करेंगे

बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई अपने आधिकारिक आवास पर तीन मई को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के लिए डिनर पार्टी का आयोजन करेंगे, इस दौरान वे बहुप्रतीक्षित मंत्रिमंडल विस्तार जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करेंगे, जिसका सीधा असर राज्य के विधानसभा चुनावों पर पड़ेगा.

पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा, वरिष्ठ भाजपा नेता और कोर समिति के सदस्य इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। प्रदेश में भाजपा नेता सरकार पर दबाव बना रहे हैं कि वह जल्द से जल्द मंत्रिमंडल विस्तार पर फैसला करे।

वे इस बात पर जोर दे रहे हैं कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कुछ ही महीने बचे हैं और पार्टी सूत्रों के मुताबिक अगर ज्यादा समय निर्णय लेने में खर्च किया जाता है तो वे कुछ नहीं कर पाएंगे।  नेता इस बारे में बात करेंगे कि राज्य सरकार और पार्टी मिलकर काम करें और किसी भी विवाद को सुलझाएं।

वे कांग्रेस को सत्ता से बाहर रखने के तरीकों और कर्नाटक के किसान संगठन के साथ आम आदमी पार्टी (आप) के गठबंधन के निहितार्थों के बारे में भी बात करेंगे। हालांकि बोम्मई ने दावा किया कि वह नई दिल्ली की अपनी 30 अप्रैल की यात्रा के दौरान मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा नहीं करेंगे, लेकिन सूत्रों ने पुष्टि की कि वह शीर्ष नेताओं के साथ पहले दौर की महत्वपूर्ण वार्ता करेंगे।

आने वाले दिनों में तमिलनाडु में गर्मी के बढ़ने और लू के चलने के आसार : आईएमडी

उत्तराखंड जाने से पहले जान ले ये जरुरी खबर

प्रधानमंत्री मोदी ने सीएम और हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीशों की बैठक में भाग लिया

 

 

 

Related News