कर्नाटक में भाजपा नेता की बीच सड़क पर हत्या, बाइक से खींचकर धारदार हथियार से किया हमला

बैंगलोर: कर्नाटक में भाजपा युवा मोर्चा के एक कार्यकर्ता की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। यह घटना सूबे के दक्षिण कन्नड़ जिले में मंगलवार देर शाम हुई है, जब कुछ अज्ञात हमलावरों ने उनके ऊपर धारदार हथियार से वार कर दिया। यह तब हुआ जब मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे। हमलावरों ने उन्हें बाइक से खींचकर मार डाला। घटना के बाद भाजपा ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

दरअसल, यह घटना कन्नड़ जिले में हुई है, जब भाजपा युवा मोर्चा के जिला सचिव प्रवीण नेट्टारू मंगलवार शाम अपने घर वापस आ रहे थे। प्रवीण बेल्लारे क्षेत्र के पास एक पोल्ट्री की दुकान चलाते थे। पूरे दिन काम करने के बाद जब प्रवीण अपनी दुकान बंद कर घर वापस आ रहे थे तभी रात लगभग 9 बजे बाइक सवार बदमाशों ने धारदार हथियार से उन पर हमला कर दिया है। गंभीर रूप से घायल होने के चलते प्रवीण ने दम तोड़ दिया।

घटना के बाद कर्नाटक के CM बसवराज बोम्मई ने भाजपा नेता के परिवार के सदस्यों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की। अपने एक ट्ववीट में उन्होंने लिखा कि दक्षिण कन्नड़ जिले से हमारी पार्टी के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की नृशंस हत्या निंदनीय है। इस प्रकार के जघन्य कृत्य के अपराधियों को जल्द ही अरेस्ट कर लिया जाएगा और कानून के तहत दंडित किया जाएगा। प्रवीण की आत्मा को शांति मिले।

'अल्लाह का पैगाम है, तेरा सर कलम करेंगे..', सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा इस्लामी कट्टरपंथ

नेशनल हेराल्ड केस: सोनिया गांधी से आज फिर पूछताछ, ED ढूंढ रही इस सवाल का जवाब

कांग्रेस ने कभी भी संविधान का सम्मान नहीं किया: प्रधान

 

Related News