करिश्मा कपूर ने सेक्सी अदाओं से सोशल मीडिया पर लगाई आग

अपनी अदाओं से एक जमाने में फैन्स को दीवाना बनाने वाली करिश्मा कपूर भले ही आज फिल्मों से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर आज भी उनका जलवा बरकरार है. सोशल मीडिया पर करिश्मा कपूर ने वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो वह हाथों मे आइस क्यूब लिए नजर आ रही हैं. गाने मस्ती करते हुए करिश्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है

बचपन से ही स्कूल के फंक्शन में सिंगिंग करने वाली इस गायिका ने गाए कई हिट गाने

इस बेहतरीन अंदाज को फोटो में करिश्मा कपूर के फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. करिश्मा कपूर भले ही आज फिल्मी दुनिया से दूर हों, लेकिन उनके फैंस के दिलों में आज भी उनकी चाहत की कमी नहीं आई है. आज भी उनके लाखों-करोड़ों की संख्या में फैंस हैं, उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. करिश्मा कपूर भी अपने फैंस का दिल नहीं तोड़ती और अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा करिश्मा कपूर अपने शावदार अभिनय के लिए काफी जानी जाती हैं.

'चमन' की भूमिका में सनी सिंह का अभिनय आपके दिलों को मोह लेगा!

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद ही सेक्सी फोटो शेयर की है. फोटो में करिश्मा कपूर ब्लैक कलर की बिकिनी पहने पानी में मस्ती करती हुई नजर आ रही है. शेयर की गई इस सेक्सी फोटो पर अब तक काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं, जिसका सिलसिला अब तक चल रहा है. करिश्मा कपूर का बोल्ड और हॉट लुक हर फैन को बार बार उनकी वीडियो देखने पर मजबूर करता है.

शरद केलकर ने नेगेटिव किरदार को लेकर किया खुलासा, कही ये बात

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म "परिंदा" में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर ने इस तरह

महज़ 6-7 मिनट में की थी पूरे गाने की शूटिंग!

यो यो हनी सिंह का नया गाना "ठुमका" हुआ रिलीज!

 

Related News