करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर दिखाई पिंकी की झलकियां

टीवी की बहुत ही खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री करिश्मा तन्ना को आप सभी इन दिनों टीवी शो 'कयामत की रात' में देख रहे होंगे. करिश्मा तन्ना कई समय बाद छोटे पर्दे पर वापस नजर आई हैं. आप सभी को बता दें कि करिश्मा बॉलीवुड की फिल्म 'संजू' में भी नजर आई हैं और यह फिल्म 29 जून को रिलीज हुई हैं. इस फिल्म में करिश्मा का किरदार बहुत छोटा है लेकिन बहुत ही रोमांचक है. फिल्म में करिश्मा को अपने किरदार को निभाकर बहुत ख़ुशी मिली हैं.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में करिश्मा ने फिल्म संजू में निभाए अपने किरदार की कुछ झलकियों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. करिश्मा फिल्म संजू में पिंकी के किरदार में नजर आई हैं. पहले कहा जा रहा था कि करिश्मा बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का किरदार निभाएंगी लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं, बल्कि फिल्म में तो माधुरी दीक्षित का नाम भी नहीं लिया गया. करिश्मा ने अपने रोल को लेकर काफी एक्साइटमेंट भी जताया था और उन्हें बहुत ख़ुशी है कि उन्हें संजू बाबा की बायोपिक में काम करने का मौका मिला.

करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं वह व्हाइट कलर की नाइटी में हैं और इन तस्वीरों में वह बहुत ही बोल्ड दिखाई दे रही हैं. उन्होंने एक तस्वीर रणबीर कपूर और विक्की कौशिक के साथ शेयर की है जो बहुत शानदार है. करिश्मा टीवी की बहुत ही पॉपुलर अभिनेत्री है और उन्हें आपने टीवी शो नागिन 3 में देखा होगा जहाँ वह केवल शुरुआत में नजर आई थीँ. अब करिश्मा हॉरर टीवी शो क़यामत की रात में नजर आ रहीं हैं.

इन कलाकारों के बिना रणबीर कभी नहीं बन पाते 'संजू'

करिश्मा ने फिर दिखाया अपनी खूबसूरती का जादू

3 दिन में 100 करोड़ के करीब 'संजू'

Related News