पवित्र रिश्ता फेम करिश्मा शर्मा ने कराया शानदार फोटोशूट

टीवी के पॉपुलर सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में संस्कारी बहू का किरदार अदा कर चुकीं जानी मानी अदाकारा करिश्मा शर्मा असल जिंदगी में बेहद हॉट हैं। इसके अलावा बिकिनी तस्वीरों में कई बार अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाने के बाद करिश्मा शर्मा ने ब्लैक कलर की साड़ी में बेहद दिलकश फोटोज पोस्ट की हैं। वहीं ब्लैक कलर की साड़ी में करिश्मा शर्मा की हर अदा फैंस के दिलों में खलबली मचा रही है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की करिश्मा शर्मा की इन फोटोज में उनका कातिलाना लुक देख कोई भी उनका दीवाना हो जाएगा। वहीं करिश्मा शर्मा की ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रही हैं। इसके अलावा शीशे में देखते हुए करिश्मा शर्मा अपने किलर लुक से दर्शकों के दिलों पर छुरियां चलाती दिखाई दे रही हैं।

इसके साथ ही ट्रेडिशनल लुक में करिश्मा शर्मा एक के बाद एक लुभावने पोज देती दिखाई दे रही हैं। वहीं करिश्मा शर्मा भले ही टीवी के कई शोज का हिस्सा रही हों, लकिन उन्हें सही पहचान 'ये है मोहब्बते' सीरियल से मिली थी। इसके अलावा करिश्मा शर्मा एकता कपूर की वेब सीरीज 'रागिनी एमएसएस 2' का हिस्सा भी रह चुकी हैं। 

 

 

हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर को दिया लीगल नोटिस

'नागिन 5 में दिव्यांका के होने की खबरों को अदाकारा ने किया ख़ारिज

गंदे कमेंट पर भड़कीं टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा

Related News