गंदे कमेंट पर भड़कीं टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा
गंदे कमेंट पर भड़कीं टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा
Share:

फिल्म और टीवी जगत से जुड़े सेलेब्स को ट्रोलर्स के चलते कई बार अजीबो गरीब स्थिति का सामना करना पड़ जाता है। इसके साथ ही कई दफा ये सेलेब्स इन ट्रोलर्स को इग्नोर कर देते हैं परन्तु कई बार पानी सिर से ऊपर चला जाता है। इसके अलावा हाल फिलहाल में ऐसा ही कुछ टीवी सीरियल 'सास बिना ससुराल' फेम ऐश्वर्या सखूजा के साथ हुआ है। वहीं ऐश्वर्या सखूजा की लेटेस्ट तस्वीर पर एक यूजर ने इतनी भद्दी बातें लिखी है कि एक्ट्रेस के सब्र का बांध ही टूट गया। इसके साथ ही ऐश्वर्या सखूजा ने इस मामले में तुरंत एक्शन लेते हुए अपनी आवाज उठाई है।  

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ऐश्वर्या सखूजा   ने इस यूजर को एक्सपोज करते हुए मुंबई पुलिस को सोशल मीडिया पर टैग करते हुए पूछा कि ऐसे लोगों का क्या करें? वहीं एक और पोस्ट के जरिए ऐश्वर्या सखूजा ने लिखा कि, 'ये लिखना ठीक क्यों है? मैं ये सब चुपचाप क्यों सुनूं ? आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस बात को कैसा नजर अंदाज किया जा सकता है? किसी को भी ऐसे मैसेज भेजने का अधिकार नहीं है, और मेरा कहने का मतलब है कि कोई भी नहीं। ना आपका दोस्त, ना ही गर्लफ्रेंड, नाम कोई सेलीब्रिटी ना ही कोई औरत...।'

असल में , चिराग रंका नाम के एक यूजर ने ऐश्वर्या सखूजा की तस्वीर पर कमेंट करते हुए इनके फिगर पर गंदा कमेंट किया था। वहीं इस यूजर ने एक्ट्रेस को अपने फिगर में बदलाव करने की सलाह दे डाली थी। वहीं ऐश्वर्या सखूजा ने इंस्टाग्राम के साथ ही साथ ट्विटर पर भी इस यूजर को एक्सपोज कर दिया है और इसकी भनक लगते ही यूजर ने तुरंत एक्ट्रेस से माफी मांगी और उन्हें अपना बड़ा फैन भी बता डाला। वहीं ऐश्वर्या सखूजा को सपोर्ट करते हुए कई फैंस ने मुंबई पुलिस से गुजारिश की है कि वो इस मामले तुरंत कुछ एक्शन लें।

 

'बेगुसराय' फेम राजेश करीर को मिली लोगों से मदद

रामायण की सीता ने शेयर की बचपन की यह तस्वीर

टीवी सीरियल 'दिल ये ज़िद्दी है' हुआ बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -