करिश्मा शर्मा का कातिलाना बिकिनी वीडियो आया सामने, बोल्डनस की सारी हदे हुई पार

अपने बोल्ड लुक को लेकर फिल्म उजड़ा चमन की एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा सुर्खियो में बनी हुई हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर करिश्मा शर्मा का सेक्सी वीडियो काफी तेजी से धमाल मचा रहा हैं. वायरल वीडियो में करिश्मा शर्मा पिंक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं. बिकिनी में करिश्मा शर्मा गजब की सेक्सी लग रही हैं. उनके इस बोल्ड लुक फैंस आहें भर रहे है.

कंगना को बहन रंगोली ने बताया रेखा की डुप्लीकेट, ट्रोलर्स ने कहा- 'पैरों की धुल...'

ये सेक्सी बिकिनी वीडियो करिश्मा शर्मा ने बिकिनी वेब इंस्टाग्राम से शेयर किया हैं वीडियो में करिश्मा शर्मा बिकिनी पहनी बॉडी पर ऑयल लगाती हुईं नजर आ रही हैं. पिंक बिकिनी के साथ करिश्मा शर्मा ने लाइट पिकं मेकअप कैरी किया हुआ हैं. लाइट पिकं मेकअप में करिश्मा शर्मा गजब की सेक्सी लग रही हैं. हाल ही में करिश्मा शर्मा टोनी कक्कड़ के सॉन्ग में दिखाई दी थी.

अनुष्का शर्मा के बोल्ड लुक ने ढहाया कहर, फैंस हुए मदहोश

अगर बता करें करिश्मा शर्मा के करियर की तो करिश्मा शर्मा कई सीरियल और वेब फिल्म में नजर आ चुकी हैं. करिश्मा शर्मा एकता कपूर की वेब सीरीज रागिनी एमएमएस रिटर्न्स में नजर आ चुकी हैं. वेब फिल्म में करिश्मा के बोल्ड सीन काफी सुर्खियो में रहे थें. करिश्मा ये है मोहब्बतें सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं. सीरियल में वह करिश्मा रैना के किरदार में नजर आईं थी. उनका ​किरदार नेगेटिव था. इसके अलावा करिश्मा पवित्र रिश्ता में भी दिखाई दे चुकी है.

#MeToo अभियान पर बोली दीपिका पादुकोण, कहा- इस पर क्रिकेटर्स से भी पूछिए सवाल

The Sky Is Pink Movie : जायरा गंभीर बीमारी से लड़ते आएंगी नजर, जाने रिव्युकल्कि

कोचलिन ने अपने बेबी के लिए बजाई गिटार, फैंस से मांगे सुझाव

Related News