इटली के लिए बेबो ने मांगी दुआएं

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस के चपेट में है. सभी इससे लड़ने के लिए घर में बैठे हुए हैं और विश्व में अब तक दो सौ से ज्यादा देश इस खतरनाक वायरस की गिरफ्त में है. बीते सोमवार को विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोना वायरस जैसी महामारी को लेकर चिंता जताया और दुनिया भर के लिए चेतावनी भी जारी की. वहीं पूरे विश्व में अब तक इस वायरस से करीब तीन लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित है.

 

केवल इतना ही नहीं अब तक 15 हजार ज्यादा लोग इसकी वजह से अपनी जान गंवा चुके हैं. बात करें अगर इटली के बारे में तो हालात ज़्यादा भयावह हैं, जी दरअसल वहां अब तक 5 हज़ार से ज़्यादा मौतें हो चुकी हैं और 60 हज़ार से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं. इस समय इटली का जो हाल है वह देखकर सभी सहमे हुए हैं. हाल ही में इटली के इस मुश्किल वक़्त में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने उस देश के लिए दुआएं मांगी हैं. हाल ही में बॉलीवुड की बेबो ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो और उनके पति सैफ़ अली खान नज़र आ रहे हैं.

आप देख सकते हैं दोनों रोम के विश्वविख्यात कोलोज़ियम के सामने खड़े होकर पोज़ दे रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा है, 'अमोर (प्यारा) इटली. मेरा प्यार और मैं आप सबके लिए दुआ कर रहे हैं.' आप सभी को बता दें कि करीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर दस्तक दी है और उनके आने के बाद उनकी फैन फॉलोविंग काफी जबरदस्त तरीके से बढ़ी और अब उनके लाखों नहीं करोड़ों फॉलोवर्स हो गए हैं.

यस बैंक मामला: राणा कपूर को पेंटिंग बेचकर बुरी फंसी प्रियंका, अब होगी कार्रवाई

थालपति विजय की मूवी का गाना हुआ रिलीज़, देखें वीडियो

कोरोना के डर के बीच विजय की मूवी का पोस्ट हुआ रिलीज़

Related News