यस बैंक मामला: राणा कपूर को पेंटिंग बेचकर बुरी फंसी प्रियंका, अब होगी कार्रवाई
यस बैंक मामला: राणा कपूर को पेंटिंग बेचकर बुरी फंसी प्रियंका, अब होगी कार्रवाई
Share:

नई दिल्ली:  यस बैंक के सह संस्थापक राणा कपूर को मशहूर चित्रकार एम एफ हुसैन की बनाई हुई पेंटिंग बेचने के मामले में कांग्रेस कि राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है। मामले की जांच कर रही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि यह मामला आपराधिक कार्रवाई का है और इसकी जांच की जाएगी।

सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, इस मामले में प्रियंका गांधी से पूछताछ भी की जा सकती है। बता दें कि राणा कपूर फिलहाल ईडी की कस्टडी में हैं। उनसे यस बैंक घोटाले से सम्बंधित मामलों में पूछताछ की जा रही है। एक वरिष्ठ ईडी अधिकारी के मुताबिक, राणा कपूर ने प्रियंका गांधी को जो 2 करोड़ रुपये का भुगतान किया था, यह पैसा बैंक से उन्हें कुछ ही वक़्त पूर्व मिला था। इस तरह यह मामला हमारी जांच का हिस्सा बन गया। खरीदार और विक्रेता दोनों के खिलाफ पीएमएलए अधिनियम की धारा 3 के तहत कार्रवाई की जा सकती है।

आपको बता दें कि यह मामला प्रकाश में आते ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के नेताओं के बीच जमकर राजनीति भी हुई थी। भाजपा नेता और आईटी सेल के मुखिया अमित मालवीय ने कांग्रेस पर गंभीर इल्जाम लगाए थे जिसका पलटवार कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने किया था।

कोरोना की मार के बाद संभला बाज़ार, सेंसेक्स में 683 अंकों की बढ़त

Gold Futures Price: सोने-चांदी के दामों में आया उछाल

कोरोना को लेकर आज राहत उपायों का ऐलान कर सकती है सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -