करीना के बिकिनी लुक ने ऐसे लगाई आग, इस अनजान शख्स को लगाया गले

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान बॉलीवुड में अपनी एक अलग और काफी खास पहचान रखती हैं. करीना के चाहने वालों की लिस्ट भी बेहद ही लंबी है. अभिनेत्री करीना बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने एक बेटे की मां बनने के बाद भी इंडस्ट्री में अपना परचम लहरा रखा है. करीना के सेक्सी फिगर और अदाओं का जादू आज भी फैन्स के सिर चढ़कर बोलता है. वे लम्बे समय से बॉलीवुड में टिकी हुई है और अब तक वे कई तरह के रोल में खुद को ढाल चुकी है. 

जानकारी के मुताबिक, सेक्सी एक्ट्रेस करीना कपूर जल्द ही बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इस साल 27 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. इस बीच करीना कपूर का एक हॉट और बोल्ड हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर आया है. जानकारी के मुताबिक, हॉट और सेक्सी और बोल्ड बिकिनी फोटो वीडियो ने सोसाहल मीडिया पर कहर बरपा दिया है. 

इस बात से आप वाक़िफ़ है कि करीना कपूर के फैन्स की लिस्ट काफी लंबी है और बेबो के फैन्स उनकी नई- नई फोटो और वीडियो देखने के लिए हमेशा उतावले भी रहते हैं. करीना का नया वीडियो यूट्यूब पर भी खूब धमाल मचा रहा है. करीना का यह वीडियो उनके हॉट फोटोशूट का है. जहां उनसे एक फैन मिलता है और करना उसे गले लगा लेती है. 

दिग्गजों की भरमार के बावजूद भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी 'कलंक'

काजल अग्रवाल ने कराया सेक्सी फोटोशूट, ऐसे लूटी महफ़िल

तो अपने खास दोस्त अर्जुन की शादी पर बोली परिणीति

जानिए किस तरह सेक्सी और फिट रहती है मलाइका, वीडियो में खुलेगा राज

Related News