करीना ने शेयर की भतीजी इनाया की क्यूट फोटोज

करीना कपूर खान आए दिन कोई ना कोई बेहतरीन पोस्ट करती ही रहती हैं. वह हर दिन अपनी, अपने पति की, अपने बेटे की फोटोज को अपडेट करती हैं. ऐसे में हाल ही में करीना ने अपनी भतीजी इनाया खेमू की फोटोज पोस्ट की हैं. जी दरअसल करीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- ''मेरी ब्यूटीफुल भतीजी. #FamilyForever.'' इस पोस्ट में करीना ने दो फोटोज शेयर की हैं. आप देख सकते हैं इन फोटोज में इनाया फैमिली ट्री हाथ लेकर बैठी है.

वहीं इनाया तस्वीर में काफी क्यूट नजर आ रही है. इस समय सोशल मीडिया पर इनाया की ये तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं और सभी इन तस्वीरों को जमकर प्यार दे रहे हैं. वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि इनाया सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी है. जी दरअसल इनाया तैमूर की तरह ही इंटरनेट सेंसेशन है और उनकी फोटोज और वीडियो अक्सर चर्चा में रहते हैं. आप जानते ही होंगे करीना के बेटे तैमूर और इनाया की अच्छी बॉन्डिंग है.

दोनों भाई-बहन अक्सर साथ में मस्ती करते नजर आते हैं. अब बात करें करीना कपूर की तो वो पिछली बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनका रोल छोटा था, लेकिन जितना भी था शानदार था. इस फिल्म में वह बतौर पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई दी थीं और इसके अलावा वो फिल्म गुड न्यूड में दिखीं. वहीं आपको याद हो तो इस फिल्म में उन्होंने प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाया था. अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी फिल्म में अहम किरदार में थे. अब जल्द ही वह फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी. इस फिल्म में आमिर खान मुख्य रोल में हैं.

नूतन ने करियर के टॉप पर काम कर रहे रजनीश बहल से की थी शादी

फिल्म इंडस्ट्री में आते ही बीना ने रचा ली थी शादी, फिर भी जमकर दी थी हिट फ़िल्में

वाणी को यूजर ने कहा बदसूरत, एक्ट्रेस ने दिया जोरदार जवाब

Related News