काफी आलीशान है करीना कपूर खान का नया घर, ननद सोहा अली खान ने कहा, ‘अब वक्त...’

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान शीघ्र ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। एक्ट्रेस की डिलीवरी डेट फरवरी में ड्यू है। इस मध्य बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने नए घर को लेकर चर्चाओं में हैं। हाल ही में करीना कपूर खान अपने नए हाउस के इंटीरियर में व्यस्त थी। जिसकी एक फोटो स्वयं एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की थी। इस फोटो में करीना कपूर खान अपने नए घर की डेकोरेशन के लिए इंस्ट्रक्शनंस दे रही थी। अब एक्ट्रेस ने अपने नए घर की पहली झलक भी प्रशंसकों को बता दी है।

करीना कपूर खान ने हाल ही में एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा है, ‘नई शुरुआत का दरवाजा’। एक्ट्रेस ने जैसे ही ये फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की। उनके प्रशंसकों ने बहुत सारी शुभकामनाएं देनी आरम्भ कर दी। करीना कपूर खान की बहन करिश्मा कपूर ने भी एक्ट्रेस को नए घर की शुभकामनाएं दी है। तो वहीं, उनकी ननद सोहा अली खान भी स्वयं को उनके नए घर की प्रशंसा करने से नहीं रोक पाईं। 

 

अभिनेत्री ने कमेंट कर लिखा, ‘बधाई हो, अब समय नई यादें बनाने का है।’ बता दें कि अभी कुछ ही समय पूर्व करीना कपूर खान ने अपनी मित्र मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा तथा बहन करिश्मा कपूर संग अपने घर पर एक पार्टी रखी थी। इस पार्टी की एक फोटो साझा कर एक्ट्रेस ने संकेत दिया था कि ये जश्न नए घर में जाने से पहले का है।

महाभारत पर बनेगी मेगा बजट फिल्म, इस मुख्य भूमिका में नजर आएंगे शाहिद कपूर

बॉलीवुड जगत को लगा बड़ा झटका, फिल्म 'फुकरे' से जुड़े इस शख्स ने दुनिया को कहा अलविदा

सोनू सूद का एक और हुनर आया सामने, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

Related News