सोनू सूद का एक और हुनर आया सामने, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान
सोनू सूद का एक और हुनर आया सामने, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद केवल व्यक्तियों की सहायता नहीं कर रहे हैं, बल्कि कई अवसरों पर स्वयं ऐसे कार्य कर रहे हैं जिनको करने से पूर्व कोई स्टार हजार बार सोचेगा। अभिनेता ने कोरोना संकट में नारियल पानी बेचने से लेकर फूड स्टोर पर खाना पकाने तक, कई सारे कार्य कर लिए हैं। वही अब इस सूचि में एक और काम जुड़ने जा रहा है। इस वक़्त सोशल मीडिया पर सोनू सूद का एक वीडियो रफ्तार से वायरल हो रहा है।

उस वायरल वीडियो में सोनू सूद दर्जी बन सिलाई मशीन का उपयोग कर रहे हैं। वे मस्तीभरे मदद में कुछ सिल रहे हैं। अब वो वीडियो एक बार के लिए सभी को चौंका सकता है, किन्तु उस वीडियो को साझा करते हुए सोनू ने जो लिखा है वो सभी को हंसने पर विवश कर रहा है। सोनू ने मजाकिया अंदाज में बोला है कि यहां पर यदि आपकी पैंट का निक्कर बन जाए तो हमारी गारंटी नहीं होगी।

वही अभिनेता ने वीडयो साझा करते हुए लिखा है- यहां फ्री में सिलाई की जाती है। पैंट के बजाय निकर बन जाए, इसकी हमारी गारंटी नहीं। वैसे सोनू ने इस टेलर शॉप का नाम भी बता दिया है। वायरल वीडियो में नजर आ रही इस दुकान का नाम भी सोनू टेलर शॉप रखा गया है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो इस वक़्त ट्रेंड कर चुका है। हर कोई सोनू का ये नया हुनर देख इंप्रेस रह गया है। वैसे वीडियो को देख लग रहा है कि सोनू ने किसी दुकानदार को बड़ा तोहफा दिया है। वे अचानक से किसी टेलर की शॉप पर पहुंच गए तथा वहां इस अंदाज में कार्य करने लगे।

पर्दे पर एक साथ नजर आएगी बॉलीवुड के इन दो महानायकों की जोड़ी, दोस्ती पर होगी फिल्म

जब बादशाह ने किया नोरा फतेही को कॉपी, तो मशहूर रैपर का हो गया था ये हाल

प्रियंका चोपड़ा ने कोरोना टीकाकरण अभियान के लिए भारत को किया सलाम, कहा- ब्रावो इंडिया!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -