काफ्तान पिक्चर्स शेयर कर करीना ने किया फैंस को खुश

लॉकडाउन के बाद से ही करीना कपूर अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं इन दिनों वह तैमूर और सैफ अली खान के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहीं हैं. वहीँ इस दौरान वो ज्यादा समय अपने पसंदीदा काफ्तान (ढीले कुर्ते) में ही गुजार रही हैं. जी हाँ और हाल ही में एक्ट्रेस ने इसे पहने हुए मजेदार कैप्शन के साथ सेल्फी शेयर की है. जी दरअसल करीना ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी खूबसूरत सेल्फी शेयर करते हुए खुद से सवाल-जवाब किए हैं. आप देख सकते हैं अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'क्या आपने मुझसे काफ्तान पिक्चर्स के लिए कहा था? नहीं. क्या मैंने फिर भी डाल दिया? हां'.

वैसे आप देख सकते हैं सामने आई तस्वीर में करीना बिना मेकअप के सूरज की किरणों का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. जी दरअसल गर्मियों में करीना अपनी पसंदीदा ड्रेस काफ्तान को जमकर प्रमोट कर रही हैं जिसके चलते उनके अकाउंट पर उनकी कई तस्वीरें भी देखी जा सकती हैं. वहीँ उनकी राह पर बेस्ट फ्रेंड मलाइका ने भी अपने जिम वियर छोड़कर काफ्तान अपना लिए हैं. आप सभी को याद हो कुछ दिनों पहले ही मलाइका ने काफ्तान पहने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'करीना मैंने काफ्तान के लिए जिम वियर छोड़ दिए'.

वैसे करीना अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर हैं और लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं. करीना ने बीते दिनों भी अपनी बिना मेकअप वाली तस्वीर पोस्ट की थी जो बेहतरीन रही थी. करीना के काम के बारे में बात करें तो जल्द ही वह फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी.

ट्विटर पर दोबारा एक्टिव हुईं जायरा वसीम, कहा- 'इंसान हूं, मुझे भी ब्रेक लेने की इजाजत'

सोनू सूद के नाम से पैसे मांग रहे हैं लोग, एक्टर ने कहा- 'मना कर दीज‍िए और रिपोर्ट कीजिए'

बहन से जुड़ी फेक न्यूज पर भड़के अक्षय कुमार, कहा- 'हद हो चुकी है'

Related News