सेक्सी गाउन में काफी बोल्ड दिखीं करीना, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर को उनके ग्लैमरस लुक की वजह से सभी लोग काफी पसंद करते हैं और उनकी हर फोटो और वीडियो में उनका ये दमदार लुक देखने को मिलते ही रहता है. साथ ही बता दें कि उनका जलवा आज भी फिल्मों में ही कायम है और वह लगातार अपनी हिट फिल्मों के जरिए दर्शकों के दिलों पर राज करती रहती हैं. हालांकि इन दिनों तो वह अपने बोल्ड वीडियो की वजह से हर जगह छाई हुई हैं. इसमें उनका कातिलाना अंदाज फैंस को काफी मदहोश करने में लगा हुआ है.

बता दें कि इस वीडियो में वह काफी खूबसूरत ड्रेस में नजर आ रही हैं. करीना कपूर ने येलो कलर का बैकलेस गाउन पहना हुआ है, जो उन पर काफी जंच रहा है. ख़ास बात यह है कि अपनी सेक्सी कमर और फिगर से फैंस को खूब अट्रैक्ट करने में लगी हुई है और इस ड्रेसअप के साथ उन्होंने बाल भी खोले हुए रखें हैं. 

जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर के अक्सर ऐसे कई वीडियो ट्रेंड में रहते हैं और उनके दूसरे वीडियो देखे तो वह भी काफी पॉपुलर हैं. वहीं किसी वीडियो में वह वर्कआउट तो कोई उनका वेकेशन वीडियो भी  है. करीना कपूर की बात की जाए तो उनका कोई आधिकारिक इंस्टाग्राम व सोशल मीडिया अकाउंट तो नहीं है, हालांकि उनके ढेरों इंस्टाग्राम पर फैन पेज मौजूद है. जिनके द्वारा खूब फोटो वीडियो भी शेयर की जाती हैं और इंस्टाग्राम के इन अकाउंट पर भी लाखों यूजर उन्हें काफी फॉलो करते हैं.

 

अमेरिका से कुछ इस अंदाज में ऋषि-नीतू ने फैंस को दी ईद की शुभकामनाएं

ईद पर आमिर ने विराट कोहली को किया ट्वीट, मांगी यह ख़ास चीज

जोरदार वापसी के लिए तैयार शाहरुख़, हिरानी की फिल्म में करेंगे रोमांस !

CM योगी से मिलें मधुर भंडारकर, सामने आई यह फोटो

Related News