तैमूर घरवालों को भी करते हैं फोटोज क्लिक करने से मना, माँ करीना ने किया खुलासा

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान हमेशा ही सबकी फेवरेट रहीं हैं और आजकल वह अपने रेडियो शो What Women Want के जरिए सीधे तौर पर दर्शकों से जुड़ रही हैं. Ishq FM 104.8 पर प्रसारित होने वाले इस शो में करीना कपूर खान कई ऐसी चीज़ों के बारे में बात करती हैं जो उनके फैंस उनसे जानना चाहते हैं. इस शो में वह यह बता चुकीं हैं कि सैफ से शादी का प्रस्ताव उन्होंने दो बार ठुकरा दिया था, इसी के साथ वह अपने बेटे तैमूर अली खान के बारे में भी खुलकर बात करती हैं. जी हाँ, आप जानते ही हैं इस समय करीना कपूर का 3 साल का बेटा तैमूर सभी को पसंद आता है उनकी तस्वीरों के कारण वह खुद भी खूब परेशान हैं.

जी दरअसल, तैमूर जहाँ दिखता है लोग उसकी तस्वीरें क्लिक करते हैं जो उसे भी पसंद नहीं आता है और इसी लिस्ट में बीते दिनों ही गौरी खान ने बताया था कि किस तरह उनके बेटे अबराम पर फोटोग्राफर्स का प्रभाव पड़ा है. बीते दिनों गौरी ने बताया था कि, ''अबराम ज्यादातर घर के भीतर ही रहना चाहता है क्योंकि उसे फोटोग्राफर्स की भीड़ के द्वारा घेरा जाना पसंद नहीं है.'' इसी के साथ हाल ही में करीना कपूर खान ने भी गौरी की बात का समर्थन करते हुए कहा है कि, ''जाहिर तौर पर ये उन पर प्रभाव डालता है. कई बार जब हम तैमूर के साथ तस्वीर लेना चाहते हैं तो वो खुद कहता है- No Photos.'' जी हाँ, इसी के साथ करीना कपूर खान ने बताया कि, ''उसने ये बोलना सीख लिया है.

उस पर पूरे वक्त नजर रखी जाती है और ये बात वो समझता है. हम ये नहीं कह रहे हैं कि आप अपना काम मत कीजिए लेकिन कम से कम थोड़ा तो स्पेस दीजिए. हम उन्हें एक ऐसे माहौल में पालना चाहते हैं जहां वे सुरक्षित महसूस करें.'' आपने देखा होगा केवल करीना ही नहीं सैफ अली खान भी कई बार फोटोग्राफर्स से तैमूर को बचाते नजर आए हैं.

टीवी स्टार्स से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

सनी लियोनी के लेटेस्ट हॉट मोनोकिनी अवतार ने किया पागल, बोल्डनेस ने सोशल मीडिया पर ढहाया कहर

फिल्म दबंग 3 का गाना 'यूं करके' का मेकिंग वीडियो रिलीज, यहाँ देखे

Related News