प्रेग्नेंसी में योगा करते नजर आईं करीना कपूर खान, वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रहीं हैं. आप जानते ही होंगे वह दोबारा से मां बनने वाली हैं. ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर वह आए दिन अपने बेबी बंप के साथ नजर आ जाती हैं. हर दिन उनकी कई तस्वीरें सामने आ रहीं हैं जो बेहतरीन हैं. अब इसी क्रम में करीना ने एक वीडियो शेयर कर सभी को खुश कर दिया है. वैसे करीना प्रेग्नेंसी के दिनों में भी बिंदास होकर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है. उनका लुक हर दिन बेहतरीन होता है.

वैसे वह हर दिन लोगों को एक नया फिटनेस गोल देती है. अब इसी क्रम में करीना एक बार फिर अपने फैंस को एक्साइटेड कर रही हैं. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक योगा करते हुए वीडियो शेयर किया है. आप देख सकते हैं करीना ने इंस्टाग्राम पर अपने बेबी बंप के साथ योगा करते हुए वीडियो डाला है. जी दरअसल इस वीडियो में करीना कई योगा पोज करती नजर आ रही हैं. वैसे करीना का यह अंदाज दिल को छू लेने वाला दिखाई दे रहा है.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर हाल ही में अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं उसकी एक झलक दोनों सोशल मीडिया पर दिखा चुके हैं. अब बात करें काम के बारे में तो करीना कपूर खान जल्द ही आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. जी दरअसल इस फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है और यह हॉलीवुड की कल्ट फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है. इसके अलावा करीना तख़्त फिल्म में भी दिखाई देने वाली हैं.

गरजेगा राफेल, दिखेगी लद्दाख की संस्कृति, कोरोना काल में कुछ ऐसा होगा गणतंत्र दिवस का नज़ारा

TikTok का बड़ा बयान, कहा- सभी यूजर्स की गोपनीयता और सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है

गणतंत्र दिवस पर आज बंद हैं शेयर बाजार, बुधवार से फिर शुरू होगा कारोबार

Related News