छुट्टियों में भी पसीना बहाने से पीछे नहीं हटती बेबो, वायरल किया वीडियो

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में मानी जाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखती हैं. चाहे उनका शेड्यूल कितना ही बिजी हो वह वर्कआउट के साथ कभी भी समझौता नहीं करतीं. उन्हें देख कर ही कह सकते है कि वो अपनी हेल्थ के लिए कितनी सजग हैं. बेटे की माँ होने के बाद भी उन्होंने खुद को काफी फिट रखा है और उनकी फिटनेस का राज़ ये है जिसे हम बताने जा रहे हैं. बता दें, बेबो न सिर्फ बिजी शेड्यूल के दौरान बल्कि हॉलिडे मनाते हुए भी खुद की फिटनेस का ख्याल रखना पसंद करती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो शेयर हुआ है जिसे हम बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर करीना का एक विडियो सामने आया है जिसमें वह ब्लैक जिमवेअर पहनकर वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं. विडियो के आखिर में वह भी राहत भरी सांस लेती हैं और कैमरे के लिए स्माइल करती हैं. इस विडियो को ऐक्ट्रेस के फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. यहां देखें वीडियो.

बता दें कि, करीना कपूर इन दिनों अपनी फैमिली के साथ यूके में छुट्टियां मना रही हैं. इस दौरान की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं जिन्हें लोग पसंद करते दिखे. इसके अलावा वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म 'गुड न्यूज' में दिखाई देंगी जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं. इन दोनों ही ऐक्टर्स के साथ करीना पहले भी स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं. 

तो फिर कमाल करेंगी थ्री इडियट्स की जोड़ी, इस फिल्म में साथ आ रहे आमिर-करीना

जब कपड़ों के कारण शर्मसार हुईं थीं करीना, दिखने लगा था...'

क्या करीना-प्रियंका की शादी में मिला था शाहिद को न्योता, मिला मजेदार जवाब

Related News