डांस इंडिया डांस के सेट से वायरल हो रहा यह वीडियो, बहुत खुश दिख रहीं हैं करीना

बॉलीवुड एक्ट्रेस और इंडस्ट्री की सबसे हॉट मदर करीना कपूर खान आजकल टीवी शो डांस इंडिया डांस में जज बनकर नजर आ रहीं हैं. वहीं आजकल वह अपनी आने वाली फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में लंदन में व्यस्त हैं और वहीं समय बिता रहीं हैं. वहीं वह भारत डांस इंडिया डांस की शूटिंग के लिए आती रहती हैं और अपनी शूटिंग के बाद वापस निकल जाती हैं. वहीं हाल ही में करीना कपूर लंदन से मुंबई आईं और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वे डांस इंडिया डांस की शूटिंग के लिए आईं थी और एक दिन के लिए मुंबई आईं करीना कपूर खान के शो का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं.

 

जी दरअसल इस वीडियो में दो लोग डांस परफॉर्मेंस देते दिखाई दे रहे हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं डांस इंडिया डांस के एक दूसरे जज और प्रोफेशन से कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और इसमें करीना कपूर और तीसरे जज रैपर रफ्तार काफी खुश नजर आ रहे हैं और परफॉर्मेंस को एंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि बाकी के कंटेस्टेंट भी परफॉर्मेंस को एंजॉय करते नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं.

आपको यह भी बता दें कि करीना कपूर खान वापस लंदन जा चुकी हैं और उन्हें देर रात कल मुंबई एयरपोर्ट पर दोबारा स्पॉट किया गया. वह अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग करने के बाद ही भारत वापस आ जाएंगी. फिलहाल करीना आए दिन अपने शो के सेट पर कुछ ना कुछ ऐसा कारनामा कर ही देती हैं कि उस दौरान के वीडियो वायरल हो जाते हैं.

बारिश के मौसम में अपनाएं हिना खान का शॉर्ट्स लुक

बिग बॉस 13 में भी लगेगा हॉटनेस का तड़का, सलमान ने दिया इस टीवी एक्ट्रेस को न्यौता

करिश्मा तन्ना ने ट्रैन की पटरी पर किया ऐसा काम कि ट्रोलर्स ने मांगी मौत की दुआ

Related News