'कभी अलविदा ना कहना' को पूरे हुए 13 साल, करण जौहर ने कहा- खास फिल्म

बॉलीवुड फिल्म 'कभी अलविदा न कहना' को रिलीज हुए 13 साल पूरे हो गए हैं. इस फिल्म ने आज अपनी रिलीज के 13 साल पूरे कर लिए है. साथ ही आपको बता दें कि अब इस मौके पर फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा कहा गया है कि यह खास कास्ट के साथ बनी एक खास फिल्म है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन के आधिकारिक अकाउंट से किए गए ट्वीट में लिखा गया है कि, "ऐसा प्यार जिसे आप कभी 'अलविदा' नहीं कह सकते. 'कभी अलविदा न कहना' के 13 साल." साथ ही आपको यह भी बता दें कि इस पर करण ने ट्वीट किया है कि, "एक खास फिल्म.. एक खास कास्ट..ढेर सारी यादें."

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 'कभी अलविदा न कहना' अगस्त 2006 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म को सभी का काफी प्यार भी मिला था. इस फिल्म ने बिजनेस भी काफी अच्छा किया था. 'कभी अलविदा न कहना' फिल्म में अहम रोल में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन, प्रीति जिंटा और किरण खेर जैसे कलाकार नजर आए थे. फिल्म को टोक्यो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी प्रदर्शित किया गया था. करण की बात की जाए तो वे इस समय मेलबर्न फिल्म फेस्टविल में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे हैं. 

बिना मेकअप के इस हाल में दिखीं अम्बानी परिवार की बहू, यहां हुईं स्पॉट

अर्जुन ने शेयर की यह फोटो, मलाइका के बाद आया इस एक्टर का ख़ास कमेंट

फरहान अख्‍तर ने शेयर किया ख़ास विडियो, 'दिल चाहता है' फिल्म ने पूरे किए 18 साल

सलमान खान और अनिल कपूर ने पूजा संग किया ऐसा काम, लीक हुई सीक्रेट बातचीत !

Related News