इस डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी श्रीदेवी की छोटी बेटी

श्रीदेवी की दोनों ही बेटियां अक्सर चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने तो बॉलीवुड में फिल्म 'धड़क' से एंट्री कर ली हैं. भले ही जाह्नवी की डेब्यू फिल्म फ्लॉप साबित हुई हो लेकिन इसमें उनकी ऐक्टिंग को काफी सराहा गया था. जाह्नवी के फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने के बाद से ही उनकी छोटी बहन ख़ुशी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू की ख़बरें आने लगी थी.

हाल ही में करण जौहर ने इसे लेकर एक बयान दिया है. करण नेहा धूपिया के चैट शो में शामिल हुए थे और जब उनसे यह पूछा गया कि इस साल तो कई स्टार किड्स ने डेब्यू किया. अब अगले साल यानी 2019 में कौन सा स्टार किड इंडस्ट्री में एंट्री करेगा? तो इसके जवाब में करण ने जावेद जाफरी के बेटे और बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी का नाम लिया था.

आपको बता दें करण जौहर कई बॉलिवुड स्टारकिड्स को लॉन्च कर चुके हैं. करण जौहर ने कहा था कि अगले साल बॉलिवुड में जावेद जाफरी के बेटे मिजान और जाह्नवी की छोटी बहन खुशी डेब्यू कर सकते हैं. जावेद के बेटे के बारे में उन्होंने कहा कि मिजान बहुत अच्छे ऐक्टर साबित होंगे और खुशी के लिए करण ने कहा कि वह बेहद खूबसूरत और प्यारी हैं.

अपनी सेक्स लाइफ को लेकर करण जौहर ने किए हैरान करने वाले खुलासे

'तख़्त' में रणवीर सिंह का ऐसा होने वाला है किरदार

प्रभास की 'देवसेना' बन सकती है रणवीर सिंह की दुल्हनिया

Related News