प्यार में जिन्हे करण ने नकारा, अब उन्ही को करेंगे कास्ट

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर करण जौहर जल्द ही एक शॉर्ट फिल्म ला रहे हैं, बता दे कि करण की ये शॉर्ट फिल्म है- ‘बॉम्बे टॉकीज 2'. इस शॉर्ट फिल्म में कियारा और विकी खोसला लीड रोल में नजर आएंगे.

लेकिन खास बात यह है कि करण ने फैसला किया है की वह इस शॉर्ट फिल्म में उस हिरोइन को भी लेंगे, जिन्होंने करण को कभी प्रपोज किया था. जी हां, ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि ‘जूली’ एक्ट्रेस नेहा धूपिया हैं. बता दे कि नेहा ने करण को अपने शो #नोफिल्टरनेहा के पहले सीजन में प्रपोज किया था.

 

 

My gem of a friend, @karanjohar congratulations on your new venture. May this even shatter the records set by you and your films. . . Wearing and launching @tyaanijewellery 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on Oct 3, 2017 at 6:05am PDT

नेहा ने कहा था कि उनसे शादी कर लें, लेकिन करण ने नेहा के इस प्रपोजल को रिजेक्ट कर दिया था. करण ने कहा था कि वह किसी भी एंगल से उनके टाइप की नहीं हैं. खबरों के अनुसार ‘नेहा करण की शॉर्ट फिल्म में नजर आएंगी, ख़ास बात यह है कि नेहा धूपिया फिल्म में काफी महत्वपूर्ण रोल निभाएंगी. बता दें, इस शॉर्ट फिल्म का पहला पार्ट ‘बॉम्बे टॉकीज’ साल 2013 में आया था.

ये भी पढ़े

शाहरुख़ खान ने पैर छूकर लिया ममता बनर्जी का आशीर्वाद

'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' की इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी शानदार तस्वीरें

पुनीश संग रोमांस की वजह से बंदगी को इन दिक्क्तों का सामना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News