कबीर सिंह के बाद अर्जुन रेड्डी की इस फिल्म का भी बनेगा हिंदी रीमेक

आप सभी ने कबीर सिंह फिल्म देखी ही होगी और अब इस फिल्म की सफलता के बाद अर्जुन रेड्डी के एक्टर विजय देवरकोंडा की एक और फिल्म का रीमेक बनने के लिए तैयार है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इस फिल्म का नाम डियर कॉमरेड है और करण जौहर ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा कर दी है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि डियर कॉमरेड 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही करण जौहर ने इसकी घोषणा कर दी है. जी दरअसल करण जौहर ने इस फिल्म का प्रीमियर अटेंड किया था और करण ने सोशल मीडिया पर विजय देवरकोंडा के साथ फोटो शेयर की थी जो आप सभी ने देखी ही होगी.

उस दौरान करण जौहर ने सोशल मीडिया पर लिखा- ''बेहतरीन और दमदार लव स्टोरी! डायरेक्टर भरत कम्मा का बेहतरीन डेब्यू. विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की बेहतरीन एक्टिंग. मैं घोषणा करता हूं कि धर्मा प्रोडक्शन इस खूबसूरत फिल्म का हिंदी रीमेक बनाएगा.'' आप सभी को यह भी पता ही होगा कि डियर कॉमरेड में विजय देवरकोंडा और रश्मिका के बीच लिप लॉक सीन ने सभी का ध्यान खींचा है लेकिन साउथ की एक्ट्रेस साई पल्लवी ने दावा किया था कि इसी किसिंग सीन के कारण उन्होंने फिल्म को मना कर दिया था.

जी हाँ, आपको जानकारी के लिए यह भी बता दें कि डियर कामरेड मलयालम फिल्म सीआईए की रीमेक है और सीआईए में दुलकर सलमान थे. इसी के साथ डियर कामरेड के डायरेक्टर भारत कम्मा ने फिल्म की थीम के साथ छेड़छाड़ नहीं किया है और उन्होंने फिल्म में कुछ नए ट्विस्ट और टर्न्स जरूर डाले हैं.

दो महीने बाद ऐश्वर्या ने शेयर इंस्टाग्राम पर ये खास फोटो

Arjun Patiala : सनी लियॉन के छूने पर दिलजीत का ऐसा हुआ था हाल, किया खुलासा

तब्बू ने शुरू की Jawaani Jaaneman की शूटिंग, पहला लुक आया सामने

Related News