कपिल शर्मा अब भी सुनील ग्रोवर और अली असगर के साथ फिर से काम करना चाहते है...

काफी विवादों के बाद एक बार फिर कॉमेडियन 'सुनील ग्रोवर' अपने शो के साथ छोटे परदे पर जल्द ही वापसी करने वाले है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील ग्रोवर अगले महीने तक अपना नया कॉमेडी शो लेकर आ रहे है. और सुनने में तो यह भी आया है कि कपिल शर्मा शो का हिस्सा रहे 'कीकू शारदा' और 'अली असगर' भी सुनील के इस नए शो में नजर आएंगे. और जल्द ही कपिल शर्मा का शो भी फिर से वापसी कर रहा है.

कुछ सूत्रों की माने तो यह सुनने में आया है कि कपिल शर्मा एक बार फिर सुनील ग्रोवर और अली असगर के साथ काम करना चाहते हैं. कपिल शर्मा ने कहा है, ”मुझे समझ नहीं आता है कि यह सब कैसे हुआ, कैसे चीजें गलत होती चली गई. पर जो कुछ भी हुआ बहुत जल्दी में हो गया. मेरे शो को पूरे देशभर में बहुत पसंद किया जा रहा था. उसके बाद लगता है कि किसी की नज़र लग गई.” कपिल ने यह भी कहा कि, "मेरी तबीयत भी खराब हो गई. मेरे बारे में गलत बातें कही गई. मैंने इन बातों का जवाब नहीं दिया और कुछ लोगों ने मेरी इसी चुप्पी का फायदा उठा लिया."

आपको बता दे कि इन दिनों कपिल अपनी बीमारी के इलाज के चलते बेंगलुरु में है. और अब कपिल की सेहत में काफी सुधार भी आ गया है. अपनी तबीयत को लेकर कपिल शर्मा ने कहा कि, "मैं अपनी तबीयत का अब पहले से ज्यादा ख्याल रखूंगा और शो को पहले से ज्यादा मजबूती के पास वापस लेकर आऊंगा." साथ ही कपिल ने यह भी कहा कि, "सुनील ग्रोवर और अली असगर जब चाहे शो में वापस आ सकते हैं. यह शो उन लोगों का ही है और अपने घर में आने के लिये किसी की परमिशन लेने की जरूरत नहीं है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रधानमंत्री को जन्मदिन पर बॉलीवुड से भी मिली शुभकामनाएं

तो अब अनुष्का शर्मा भी प्रधानमंत्री के स्वछता अभियान में हाथ बटाएंगी

आरके स्टूडियो से जुड़ी यादों पर ऋषि कपूर ने दुःख जताया...

 

Related News