एक बार फिर नज़र आया कपिल का Unprofessional Behaviour

कपिल के नए शो 'फैमिली टाइम विथ कपिलं' का आग़ाज़ हो चूका है. अपनी पुरानी टीम के कुछ मेंबर्स के साथ कपिल ने नए शो की शुरुआत की है, जिसे बीते रविवार को ऑन एयर किया गया. कपिल के इस नए शो को जनता ने नहीं स्वीकारा और ज्यादातर दर्शकों ने इसे पहले के कई गेम शोज़ की तरह बताया. कपिल के इस नए गेम शो के साथ उनके पुराने विवाद भी ताज़ा हो गए.

बीते दिनों खबरें थी कि किसी तकनीकी कारणों की वजह से कपिल के एपिसोड की शूटिंग रोकनी पड़ी. यह शूटिंग एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ होनी थी. अब खबरें हैं कि कपिल ने फिल्म 'हिचकी' का प्रमोशन कर रही रानी मुख़र्जी के साथ भी अपनी शूटिंग को कैंसल कर दिया है. सूत्रों के हवाले से यह पता लगा कि कपिल को सेट पर दो बजे आना था, लेकिन उन्होंने लगभग 7:30 बजे तक सभी को इंतज़ार करवाया. कुछ समय बाद रानी मुख़र्जी और उनकी टीम को मैसेज आया कि, वह 8 बजे तक सेट पर पहुंचे. वही इसके कुछ देर बाद पता चला कि शूटिंग कैंसल हो चुकी है.

कुछ सूत्रों ने कपिल की सफाई देते हुए कहा कि, बीमार होने की वजह से कपिल शर्मा इस शूट का हिस्सा नहीं बन पाए, इसिलए उन्हें शूटिंग कैंसल करनी पड़ी. सूत्रों ने बताया कि रानी मुख़र्जी की टीम को तुरंत इस विलम्ब की जानकारी दे दी गई थी, जिसके कारण उन्हें इंतज़ार नहीं करना पड़ा. हमारा तो यही कहना है की कपिल अपनी तबियत को ठीक रखें, उसके बाद ही शूटिंग पर आएं. फिल्म स्टार्स से पंगा लेना कपिल के घाटे का सौदा साबित हो सकता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

OMG!! असल ज़िंदगी में मिला डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार

मैडम तुसाद म्यूज़ियम में लगेगी विराट कोहली की प्रतिमा

कपिल को याद आये पुराने टीम मेंबर्स

Related News