नवजोत सिंह सिद्धू बने कपिल शर्मा, जज अर्चना को लगाई फटकार

कपिल शर्मा एक ऐसे कॉमेडियन हैं जिन्हे लोग खूब पसंद करते हैं. वह स्टेज के साथ ही साथ ऑफ स्टेज भी काफी मस्ती मजाक करते रहते हैं और उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे नवजोत सिंह सिद्धू के भेष में उनकी मिमिक्री करते हुए नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में कपिल ब्लू पगड़ी और दाढ़ी के साथ नवजोत सिंह सिद्धू की एक्टिंग कर रहे थे और कपिल ने सिद्धू बनकर एक शेर सुनाया और कहा कि ''अर्चना पूरन सिंह को उनकी कुर्सी छीनने की वजह से पाप लगेगा. इसके बाद उन्होंने सिद्धू के पारंपरिक अंदाज में ठोको ताली के साथ वीडियो को खत्म किया.''

 

वहीं कपिल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि ''उन्होंने ये वीडियो सिर्फ फन के लिए बनाया है.'' आप सभी को बता दें कि अर्चना पूरन सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू को द कपिल शर्मा शो पर रिप्लेस किया था और नवजोत सिंह सिद्धू को पाकिस्तान को लेकर एक टिप्पणी के चलते सोशल मीडिया पर लोगों का काफी गुस्सा झेलना पड़ा था और कई लोगों ने उन्हें इस शो से हटाने की मांग की थी जिसके बाद शो के प्रोड्यूसर्स ने सिद्धू को शो से हटा दिया था. वहीं कपिल शर्मा शो का दूसरा सीजन टीआरपी रेटिंग्स में काफी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा है और इस शो को लोग खूब अच्छा रिस्पॉन्स दे रहे हैं.

वहीं इस शो में इस सीजन में कई नए सितारे भी देखने को मिले थे जिनमें मनोज वाजपेई, करण देओल, संजय दत्त और पंकज त्रिपाठी जैसे सितारों ने पहली बार कपिल के शो पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है. वहीं अब प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ कपिल अपनी पर्सनल लाइफ भी काफी खुशगवार चल रही है क्योंकि वह जल्द पापा बनने वाले हैं.

बिग बॉस 13 में 150 जोड़ी कपड़े ले गई है यह एक्ट्रेस, कहा- 'मैं शादी करने जा रही...'

पत्रकार बनना चाहती थीं हिना खान लेकिन अब है टीवी की सबसे महंगी अभिनेत्री

Bigg Boss 13 : इस प्रतिभागी ने लिए जोर-जोर से खर्राटे, सबकी नींद हुई हराम

Related News