तीसरी रिसेप्शन पार्टी में ख़ुशी से झूम उठे कपिल शर्मा, देखिए वीडियो

इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा ने भले ही दिसंबर में शादी की हो लेकिन उनकी शादी का जश्न अब तक खत्म नहीं हुआ है. आपको बता दें कपिल ने 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी. शादी के बाद से ही कपिल लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. अब तक उन्होंने दो रिसेप्शन पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी और बीती रात यानी 2 फरवरी को कपिल ने तीसरी रिसेप्शन पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी.

कपिल और गिन्नी के तीसरे रिसेप्शन में युवराज सिंह, सुरेश रैना, मीका सिंह, दलेर मेहंदी और सोहेल खान जैसी और भी कई बड़ी हस्तियों ने भाग लिया था. खुद कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर शनिवार को हुई इस पार्टी की एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो को शेयर कर कपिल ने कैप्शन में लिखा था- "जश्न रुकने वाला नहीं है. आपके आशीर्वाद की आवश्यकता है."

हाल ही में इस पार्टी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कपिल सोहेल खान और मीका सिंह के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें इस पार्टी में कपिल ने सफेद ट्राउजर के साथ नीले रंग का बंदगला पहना था जबकि उनकी पत्नी गिन्नी नीले रंग की अनारकली में दिखीं. दोनों ही साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे थे.

कपिल शर्मा की तीसरे रिसेप्शन पार्टी की तस्वीर आई सामने, देखकर आप भी निगाहें नहीं हटा पाएंगे

कपिल के साथ तस्वीर शेयर कर कृष्णा ने दिया इमोशनल मेसेज

कपिल के शो में धमाल करने पहुंची टोटल धमाल की टीम

Related News