कपिल शर्मा के शो में हो सकती है मशहूर गुलाटी की वापसी

जिस तरह 90 के दशक में रामायण, महाभारत और शक्तिमान का जबरदस्त क्रेज था उसी तरह जब द कपिल शर्मा शो टीवी पर आता था तो कपिल और सुनील ग्रोवर की कॉमेडी को एक साथ देखने के लिए प्रशंसक टीवी से चिपक जाया करते थे. इसके साथ ही लॉकडाउन की वजह से कई सारे पुराने सुपरहिट सीरियल्स का टेलिकास्ट किया जा रहा है. वहीं ऐसे में कपिल शर्मा शो के पुराने एपिसोड भी टीवी पर आ रहे हैं. मतलब कि इस लॉकडाउन की वजह से एक बार फिर से प्रशंसक गुत्थी और मशहूर गुलाटी को टीवी पर देख पाएंगे. 

इसके साथ ही कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की अनबन के बाद से प्रशंसक कई बार दोनों कलाकारों से फिर से एक साथ स्क्रीन शेयर करने की दरख्वास्त कर चुके हैं. लेकिन बात बन नहीं पाई. वहीं हर बार जब दोनों के साथ काम करने की अफवाह उड़ी नतीजा निराशाजनक ही निकला. वहीं अभी कुछ दिनों पहले ही एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर साथ में मस्ती करते नजर आ रहे थे. इसके साथ ही ये वीडियो दोनों के फैन्स के लिए किसी तोहफे से कम नहीं था.लेकिन असली तोहफा तो प्रशंसकों को इस लॉकडाउन में मिल रहा है. इसके साथ ही द कपिल शर्मा शो के पुराने शो टेलिकास्ट किए जा रहे हैं और एक बार फिर से प्रशंसकों के पास दोनों कॉमेडियन को एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखने का सुनहरा मौका मिल गया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुनील ग्रोवर के लिए द कपिल शर्मा शो का मंच उनके करियर के लिहाज से टर्निंग प्वॉइंट साबित हुआ था. वहीं उनके किरदार मशहूर गुलाटी, गुत्थी और रिंकू भाभी को खूब पसंद किया गया था. वहीं लॉकडाउन के इस बोरिंग समय में दोनों की कॉमेडी जरूर ही एक बार फिर से लोगों का भरपूर मनोरंजन करती नजर आएगी. इसके साथ ही वैसे पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच रिश्तों में खटास पहले से कम हो गई है. वहीं क्या पता आने वाले समय में दोनों सितारे एक बार फिर से किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आ जाएं.

शिवांगी-मोहसिन ने पंखुड़ी अवस्थी को ऐसे किया बर्थडे विश

naagin 4 : लाल टीकड़ी मंदिर को नष्ट कर देगी विशाखा

सीरियल 'लागी तुझसे लगन' से मिली थी माही विज को पहचान

Related News