सीरियल 'लागी तुझसे लगन' से मिली थी माही विज को पहचान
सीरियल 'लागी तुझसे लगन' से मिली थी माही विज को पहचान
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री माही विज एक अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाती हैं। इसके साथ ही 1982 को दिल्ली में जन्मीं माही ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके साथ ही माही ने कई म्यूजिक एल्बम में भी काम किया है। वहीं उन्हें पहचान मिली सीरियल 'लागी तुझसे लगन' से। इसमें उन्होंने 'नकुशा' का किरदार निभाया था। इसके साथ ही माही के जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें। इसके साथ ही मशहूर सीरियल 'बालिका वधु' में भी माही नजर आई थीं। वहीं सीरियल में उनके काम को काफी सराहा गया। इसके अलावा डांसिंग रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा-4' और 'नच बलिए-5' में वह अपना डांसिंग टैलेंट देखा चुकी हैं। 

उन्होंने मलयालम फिल्म 'अपरचितन' (2004) भी किया है। वहीं माही ने स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 5 में हिस्सा लिया था। साल 2011 में माही विज ने अभिनेता जय भानुशाली के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी और बाद में इसका खुलासा हुआ था। इसके साथ ही शादी के नौ साल बाद साल 2019 में माही ने बेटी को जन्म दिया। वहीं बेटी के जन्म के बाद कपल की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इसके साथ ही  जय और माही ने पहले से ही दो बच्चों को गोद लिया हुआ है। दोनों बच्चे अपने माता-पिता के साथ रहते हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की जय और माही उनकी पढ़ाई से लेकर सारी जरूरतों का खर्चा उठाते हैं। वहीं ये दोनों बच्चे उनके केयरटेकर के हैं। इसके साथ ही मई 2017 में माही विज उस समय चर्चा में आईं जब मुंबई के एक नाइट क्लब में उनके साथ छेड़छाड़ हुई थी। माही अपने पति जय भानुशाली और अपने दोस्त के साथ क्लब गई थीं। वहां उन्हें एक लड़के ने पीछे से पकड़ने की कोशिश की। वहीं माही डरी नहीं और उन्होंने उस शख्स को दो जोरदार तमाचे जड़ दिए। इसके बाद वह जय को यह बात बताने गईं। इसके साथ ही जब तक जय वहां आते तब तक वह शख्स वहां से भाग चुका था। 

टीवी पर रामायण कई बार दिखी, यह रही सबसे हिट

डॉग संग मस्ती करती नजर आई दीपिका कक्कड़

पारस ने बताई सच्चाई स्वयंवर में टाइमपास कर रही थीं शहनाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -