फादर्स डे पर कपिल ने शेयर की अपने दोनों बच्चों की तस्वीरें

शो कॉमेडी सर्कस में नजर आने वाले कपिल शर्मा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. आज कपिल के लाखों फैंस हैं जो उनसे बहुत प्यार करते हैं. आज देश के हर घर में कपिल के फैन मौजूद है. अब इसी बीच कपिल शर्मा ने अपने दोनों बच्चों की एकसाथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस फोटो में कपिल दोनों बच्चों को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं यह फोटो कपिल ने फादर्स डे के मौके पर शेयर की है.

फोटो को शेयर करते हुए कपिल ने एक बहुत ही मजेदार कैप्शन भी लिखा है. आप देख सकते हैं उन्होंने लिखा है, ''पब्लिक की पुरजोर मांग पर अनायरा और त्रिशान पहली बार एक साथ.'' आप सभी को बता दें कि फैन्स ने कपिल की इस फोटो को इतना प्यार दिया है कि, इसे करीब दो घंटे में 8 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे. वैसे कपिल ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

इस फोटो में दोनों बच्चें अनायरा और त्रिशान कपिल की गोद में बैठे हुए हैं. आपको पता होगा कपिल की पत्नी गिन्नी ने इसी साल 1 फरवरी को बेटे को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी खुद कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर सभी को दी थी. उन्होंने एक पोस्ट कर लिखा था कि, ''नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद से बेटा हुआ है. मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं. आप सबके आशीर्वाद, प्यार और प्रार्थनाओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.'' कपिल और गिन्नी ने साल 2018 में शादी की थी. और साल 2019 में गिन्नी ने अनायरा को जन्म दिया था.

केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से कहा- कोरोना के कारण 3,85,000 मरीजों की गई जान, अभी और बढ़ने की संभावना...

PUBG मोबाइल गेम डेटा ट्रांसफर करने के लिए अपनाएं ये 5 ट्रिक्स

ट्रूकॉलर ने संदेशों को व्यवस्थित करने का नया तरीका किया लॉन्च

Related News