ट्रूकॉलर ने संदेशों को व्यवस्थित करने का नया तरीका किया लॉन्च
ट्रूकॉलर ने संदेशों को व्यवस्थित करने का नया तरीका किया लॉन्च
Share:

Truecaller ने अपने Android यूजर्स के लिए कई नए फीचर्स लॉन्च किए हैं। कॉलर अब ग्रुप वॉयस कॉलिंग के साथ-साथ स्मार्ट एसएमएस और इनबॉक्स क्लीनर के साथ यूटिलिटी टूल्स का अनुभव कर सकता है। एप्लिकेशन के मुताबिक, यूजर्स के फीडबैक के आधार पर फीचर्स को रोलआउट किया गया है। ट्रूकॉलर एक ऐसा ऐप है जो अपने उपयोगकर्ताओं को कॉलर की पहचान की पहचान करने और स्पैम कॉल और संदेशों को ब्लॉक करने में मदद करता है।

ग्रुप वॉयस कॉल: 'ग्रुप वॉयस कॉल्स' के इस्तेमाल से यूजर्स अधिकतम आठ लोगों के साथ इंटरनेशनल वॉयस कॉल कर सकेंगे। विशेष रूप से, व्हाट्सएप या कई अन्य ऐप के विपरीत ऐप में कॉलिंग सुविधा पहले से ही उपलब्ध है, ट्रूकॉलर की ग्रुप वॉयस कॉल सुविधा उपयोगकर्ताओं को फोनबुक में अपना फोन नंबर जोड़े बिना लोगों को कॉल में जोड़ने की अनुमति देती है। Truecaller ने कहा कि ग्रुप कॉलिंग सर्विस सिमेट्रिक एनक्रिप्शन से सुरक्षित है।

स्मार्ट एसएमएस सुविधा: संदेशों को व्यवस्थित करने का एक नया तरीका, हाँ यह सुविधा बेहतर एसएमएस स्पैम सुरक्षा प्रदान करती है जो स्पैम संदेशों को फ़िल्टर करती है और उपयोगी संदेशों को वर्गीकृत करती है। भारत, केन्या, नाइजीरिया और दक्षिण अफ्रीका में यह सुविधा, और अमेरिका, स्वीडन, मलेशिया, इंडोनेशिया और मिस्र में इसका विस्तार करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इनबॉक्स क्लीनर सुविधा: 'इनबॉक्स क्लीनर' फीचर एंड्रॉइड और आईओएस स्मार्टफोन के लिए उपलब्ध किसी भी अन्य क्लीनर ऐप की तरह ही काम करता है। यह उपयोगकर्ताओं को कुछ ही टैप में अवांछित संदेशों से छुटकारा पाने में मदद करता है। आप एक क्लिक से पुराने ओटीपी और अन्य संदेशों को हटा सकेंगे।

अगर भूल गए हैं पापा के लिए गिफ्ट लेना तो लास्ट मिनिट में दे यह गिफ्ट

उन्नाव: सस्पेंड हुए सिर पर प्लास्टिक स्टूल लेकर खुद की सुरक्षा कर रहे सिपाही और इंस्पेक्टर

महाराष्ट्र: पालघर की पटाखा फैक्ट्री में हुआ भयानक विस्फोट, रुक-रुक कर हो रहे ब्लास्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -