इन्हे देखते ही कपिल ने बीच सड़क पर रोक दी गाड़ी और बनाने लगे वीडियो...

टीवी के बहुत ही मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपनी पत्नी के साथ समय बिता रहे हैं और वह अपनी कॉमेडी शो को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं. ऐसे में वह इन दिनों अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ की प्रेग्नेंसी के कारण उनके साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं. वहीं बीते दिनों ही कपिल शर्मा को मुंबई एयरपोर्ट पर पत्नी गिन्नी के साथ स्पॉट किया गया था और इसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं. ऐसे में उस समय कंफर्म हुआ था कि कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी प्रेग्नेंट हैं और दोनों साथ समय बिताने के लिए कनाडा गए हैं.

 

आजकल कपिल शर्मा अपनी पत्नी संग कनाडा गए हुए हैं और वहां से हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है. जी हाँ, अब बात करें पोस्ट किए गए वीडियो की तो इसमें कपिल शर्मा ने कनाडा की सड़क के बीचोंबीच गाड़ी रोकी हुई है और आप देख सकते हैं इस वीडियो में कपिल ने गाड़ी इसलिए रोकी हुई है क्योंकि एक डक का पूरा परिवार मिलकर सड़क पार कर रहा है. जी हाँ, वहीं कपिल शर्मा का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और सभी इस वीडियो की तारीफें कर रहे है.

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया ये वीडियो लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और इस वीडियो के साथ कपिल ने लिखा है How beautiful is this #beautiful #britishcolumbia #nature #naturelovers #love #youandme आप देख सकते हैं कपिल की पत्नी गिन्नी कपिल शर्मा के साथ गाड़ी में साथ में बैठी नजर आ रही हैं और दोनों बहुत प्यार से डक को देख रहे हैं.

'ये रिश्ता...' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, गोयनका सदन में कायराव को वापस लाने जाएगी नायरा?

ये रिश्ता...के सेट पर छाता लिए बारिश में मस्ती करते नजर आई नायरा

तारक मेहता के 11 साल पूरे होने पर कटा केक, दुल्हन बनी गोकुलधाम सोसायटी

Related News