सरदूल सिकंदर के निधन से दुखी हैं कपिल, शेयर किया वीडियो

कपिल शर्मा एक मशहूर कॉमेडियन हैं और हाल ही में उन्होंने मशहूर पंजाबी सिंगर सरदूल सिकंदर के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसे उन्होंने सरदूल के साथ अपनी अंतिम मुलाकात बताया है। आपको बता दें सरदूल सिकंदर का निधन बीते बुधवार सुबह मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में हुआ है। उनके निधन पर ही कपिल ने एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो के माध्यम से उन्होंने अपने चहेते सिंगर को याद किया है। आपको बता दें कपिल शर्मा का यह वीडियो उस समय का है, जब उनकी बेटी पैदा हुई थी और लोहड़ी के मौके पर सरदूल सिकंदर उसे आशीर्वाद देने पहुंचे थे।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इसे शेयर कर लिखा है- "एक खूबसूरत इंसान की खूबसूरत याद। यह मेरी बेटी की पहली लोहड़ी थी, मैं और मेरा परिवार बहुत खुश था कि सरदूल सिकंदर पाजी अपने परिवार संग बेटी को आशीर्वाद देने के लिए आए थे। उन्होंने बच्चे को आशीर्वाद देने के लिए 'मूल मंत्र' 'एक ओंकार' गाया। कभी नहीं सोचा था कि यह हमारी आखिरी मुलाकात थी। लव यू सरदूल पाजी, आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे।" वैसे सरदूल सिकंदर के बारे में बात करें तो उनके निधन की खबर से उनके प्रशंसक काफी दुखी हैं। सरदूल ने अपने करियर में कई सुपरहिट गाने दिए हैं जो आपने सुने ही होंगे।

जी दरअसल उनकी पहली एलबम साल 1980 के दशक में आई थी। इस एलबम का नाम 'रोडवेज दी लारी' था। वहीं साल 1991 में उनकी एलबम 'हुस्ना दे मल्को' आई जिसने दुनियाभर में धूम मचाई। सिंगिंग के अलावा सरदूल सिकंदर अपनी एक्टिंग के लिए भी जाने जाते हैं। फिल्म 'जग्गा डाकू' में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ भी हुई।

'लोखो सोनार बांग्ला' अभियान के साथ बंगाल संग्राम में भाजपा, पूरे राज्य से एकत्रित करेगी 2 करोड़ सुझाव

माँ ने बनाया टिशू पेपर का गजरा, बेटी ने शेयर की तस्वीर

मारुति सुजुकी ने लॉन्च किया प्रीमियम हैचबैक स्विफ्ट का अपडेटेड वर्जन, जानिए क्या है कीमत

Related News