माँ ने बनाया टिशू पेपर का गजरा, बेटी ने शेयर की तस्वीर

Feb 25 2021 09:58 AM
माँ ने बनाया टिशू पेपर का गजरा, बेटी ने शेयर की तस्वीर

आज के समय में महिलाओं को बालों में गजरा (सफेद फूलों की माला) लगाना बड़ा अच्छा लगता है। कोई पर्व हो, कोई पार्टी हो महिलाएं गजरा लगा लेती हैं। वैसे इस बीच एक मां ने अपनी बेटी के लिए जो स्पेशल गजरा बनाया उसे देखकर सभी के होश उड़े हुए हैं। जी दरअसल यह गजरा टिशू पेपर से बनाया गया है। हमें यकीन है कि इसे देखकर आपके होश उड़ने वाले हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इसे देखकर यह पता लगाना मुश्किल है कि यह असली है या नहीं। इस समय इस गजरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस गजरे के फोटो को सुरेखा पिल्लई नाम की एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है।

 

यह गजरा उनकी मां ने बनाया है और वह भी टिशू पेपर के जरिए। आप देख सकते हैं पहली नजर में यह असली फूलों से बनाया गया दिख रहा है, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। वैसे इसे देखकर कहा जा सकता है भारत में प्रतिभा की कोई कमी नहीं। सुरेखा पिल्लई ने टिशू पेपर से गजरा बनाने के लिए अपनी मां की तारीफ करते हुए लिखा है, "मेरी मां ने इसे मेरे लिए बनाया (टिशू पेपर से)'' आप देख सकते हैं पोस्ट में, जो तस्वीरें सुरेखा ने शेयर की है उसमें वो सुंदर कुर्ता सेट, चांदी के झुमके और बिंदी पहने, गजरा को बालों में लगाए हुए दिख रही हैं।'

वहीं उन्होंने अगले पोस्ट में लिखा, "ओके ओके ओके लास्ट वन, जरा देखिए कि यह कितना सुंदर है। मेरी मम्मी ने जोड़ों के दर्द के साथ भी इसे बनाने के लिए घंटों तक धैर्यपूर्वक बैठी रहीं। '' वैसे उनकी इस पोस्ट को अब तक हज़ारों लाइक और रीट्वीट मिल चुके हैं। उनका यह गजरा इस समय चर्चाओं में छाया हुआ है।

80 करोड़ का बिल देखकर उड़े बुजुर्ग के होश, करना पड़ा अस्पताल में भर्ती

कार्य अनुभव और शैक्षणिक योग्यता की ताकत प्रदान करती है अधिक आत्मविश्वास: सर्वेक्षण

महाराष्ट्र में वर्क फ्रॉम होम करेंगे पुलिसकर्मी!