इमोशनल नोट लिखकर कंगना ने भाई संग शेयर की बचपन की फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर में जल्द ही शहनाई बजने वाली है। जी दरअसल उनके छोटे भाई अक्षत की शादी होने वाली है। अक्षत आने वाले 12 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक यह एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। इसके लिए पूरा परिवार उदयपुर जाएगा। इस बारे में जानकारी एक्ट्रेस कंगना ने खुद ट्वीट कर दी है। आप देख सकते हैं इस बात को बताते हुए कंगना ने भाई अक्षत संग बचपन की फोटो शेयर की है, जिसे शेयर करते हुए कंगना काफी भावुक हुईं।

कैप्शन में कंगना लिखती हैं, “इस फोटो में अक्षत का चेहरा मुझे पुराने दिनों की याद दिला रहा है। जब वह बड़ा हो रहा था तो मैं उसे परेशान किया करती थी। कुछ न कुछ उसके साथ करती थी, जिसमें वह मेरा पार्टनर बनता था। आज मेरा छोटा भोलू बड़ा हो गया है। आदमी बन गया है। वे बचपन के दिन मुझे याद आ रहे हैं, ऐसा लग रहा है मानों कल की बात हो।” इसी के साथ ही कंगना रनौत ने अपने भाई की शादी का कार्ड भी शेयर किया है।

कार्ड शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मेरे और पूरे परिवार के लिए यह बहुत ही शानदार समय है। मैं भाई की शादी होस्ट कर रही हूं, जो कि एक डेस्टिनेशन वेडिंग है उदयपुर में। रनौत वहीं से ताल्लुक रखते हैं। अभी माता-पिता के घर के लिए रवाना हो रही हूं। कोरोना की वजह से इसमें बहुत कम लोग शामिल रहेंगे, लेकिन सेलिब्रेशन की एक्साइटमेंट वही है जो पहले थी।” वैसे हम आपको यह भी बता दें कि कंगना रनौत 10 नवंबर को उदयपुर के लिए रवाना होंगी। उसके बाद शाम को करीब 4 बजे शीश महल में पूरा परिवार डिनर करेगा।

अयोध्या: रामनगरी पहुँचने वाले हैं अपर मुख्य सचिव गृह, लेंगे दीपोत्सव की तैयारियों का जायजा

लाल कृष्ण आडवाणी संग PM मोदी ने काटा केक, पैर छूकर लिया आशीर्वाद

प्रधानमंत्री मोदी ने किया रो-पैक्स' फेरी सेवा का उद्धाटन, मिलेंगी ये सुविधा

Related News