पकड़े गए कमलेश तिवारी के हत्यारे, खुश होकर मां ने कहा- 'लटका दो फांसी पर...'

लखनऊ: गुजरात एटीएस ने हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के फरार चल रहे दो हत्यारे अशफाक और मोइनुद्दीन को गिरफ्तार किया जा चुका है. खबरों के मुताबिक दोनों हत्यारों की गिरफ्तारी गुजरात-राजस्थान सीमा से की गई है. वहीं आप सभी को पहले तो यह बता दें कि कमलेश तिवारी की बीते शुक्रवार 25 अक्टूबर को लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के मुख्यालय में घुसकर हत्या कर दी गई थी और एक दिन पहले ही कमलेश तिवारी की हत्या में शामिल दो लोगों में से किसी एक की सूचना देने वाले को 2.50 लाख रुपये का नगद इनाम दिए जाने की घोषणा की गई थी.

 

इस मामले में कहा गया कि यह सूचना दोनों के लिए होगी तो राशि 5 लाख रुपये हो जाएगी.जी दरअसल यह ऐलान उत्तर प्रदेश पुलिस के डीजीपी की ओर से किया गया था और कमेलश तिवारी की मां ने आरोपियों की गिरफ्तारी पर खुशी जताई है. हाल ही में इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, ''वह सरकार के एक्शन से खुश हैं और मेरे बेटे के हत्यारों को फांसी पर चढ़ा देना चाहिए.''

इससे पहले भी कमलेश तिवारी की माँ ने हत्यारों के ना पकडे जाने पर खूब हंगामा किया था और वह खूब रोईं भी थीं. इस समय वह हत्यारों के पकड़े जाने से बहुत खुश है और उनका कहना है हत्यारों को फांसी पर चढ़ा देना चाहिए.

बैठक के बीच में मोबाइल की घंटी बजना इंजीनियर को पड़ गया महंगा, कलेक्टर ने दिए ये निर्देश

Magnificent MP: समिट में उद्योगपतियों ने किया 72 हजार करोड़ के निवेश का ऐलान

बच्ची को अधेड़ ने दिया टॉफी का लालच और घर बुलाकर...

Related News